छत्तीसगढ

गीदम दुष्कर्म मामले में नया मोड़,पीड़िता ने अपने भाई के विरुद्ध भी दर्ज कराया मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला

गीदम दुष्कर्म मामले में नया मोड़,पीड़िता ने अपने भाई के विरुद्ध भी दर्ज कराया मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला

गीदम । दो दिन पुर्व ही एक व्यापारी पर मारपीट ,ब्लैकमेल और दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला के शुक्रवार को अपने भाई के विरुद्ध मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुये ,FIR दर्ज करवाने के बाद से ,मामले में नया पेंच आ गया है ।

दरसअल दो दिन पूर्व ही  पीड़ित महिला ने अपने समाज के लोगों के साथ जाकर नगर के एक व्यापारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुये प्रकरण दर्ज करवाया था और उक्त समाज के लोगों ने सामाजिक बैठक कर उक्त आरोपी पर कर्रवाई की मांग की थी ।

परन्तु शुक्रवार को पीड़ित महिला ने अपने भाई जिसका नाम रितेश सोनी बताया जा रहा है ,जोकि नारायणपुर का निवासी बताया जा रहा है ,के विरुद्ध भी ,मारपीट और दोनों बच्चों सहित जान से मारने का आरोप लगाते हुये ,गीदम थाने में प्रकरण दर्ज करवा दिया है । इस घटना के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है ,पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

बता दें कि इस हाई प्रोफाइल मामले में राजनीति की भी इंट्री शुक्रवार को हो चुकी है ,जब जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा ने इस मामले को लेकर गीदम थाने में पुलिस अधिकारियों से जमकर बहस करते हुये 24 घंटे में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम पुलिस को देते हुये उसके बाद चक्काजाम की चेतावनी दी थी।

अब पीड़ित महिला ने अपने परिजनों के विरुद्ध ही जान के खतरे का आरोप लगा दिया है ऐसे में पुलिस की जांच दिशा और जिला पंचायत अध्यक्ष का रुख क्या होगी ये देखना होगा ।

पीड़ित महिला के द्वारा अपने भाई के विरुद्ध FIR के विषय में डीएसपी आशारानी का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध धारा 323,294 और 506 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है ,जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button