छत्तीसगढ

हार के डर से अपना आपा खो चुके हैं कांग्रेसी : अभिषेक

जगदलपुर डेस्क : भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक साव (पिंटू) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भूपेश एण्ड कंपनी अनर्गल और ऊल जलूल बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

अभिषेक ने कहा कि भूपेश सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग को सिर्फ ठगने का काम किया है। चुनाव के दौरान बड़े-बड़े वादे करने वाली कांग्रेस वादा निभाने के नाम पर लोगों के साथ सिर्फ धोखा किया है। किसानों के लिए जो भी योजनाएं शुरु की उनमें नियम शर्तें लागू वाला फार्मूला अपना कर किसानों को ठगा गया।

        FOR BOOKING KINDLY CONTACT : 7999531115

धान खरीदी में मूल्य वृद्धि के नाम पर गिरदावरी रकबा कम कर दिया गया। अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने के वादे को कांग्रेस भूल गयी। इसी तरह जो भी योजनाएं शुरु की वह धरातल पर पूरी तरह से फेल है। जिसे छग का चार चिन्हारी कहा गया नरवा, गरुआ, घुरवा, बाड़ी पूरी तरह से फ्लाप साबित हुईं। छत्तीसगढ़ में जो भी विकास नजर आ रहा है।

वह भाजपा के डॉ रमन शासनकाल के 15 सालों की मेहनत का परिणाम है। अभिषेक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार छत्तीसगढ़ प्रवास से कांग्रेसी बुरी तरह से घबरा गये हैं। अपनी संभावित हार को देखते हुए कांग्रेस नेता अपना आपा खोते जा रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल सहित पीसीसी अध्यक्ष और कांग्रेसी मंत्रियों की बयानबाजी से यह साफ झलक रहा है, कि आम जनता के सामने पीएम मोदी और भाजपा को कोसने के अलावा उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।

पीएससी चयन सहित बड़े-बड़े घोटालों को दबाकर बैठे कांग्रेस अध्यक्ष अब भाजपा पर अनर्गल आरोप लगाकर मोदी जी की ईमानदारी पर सवाल उठा रहे हैं। अड़ानी की बात करने वाली कांग्रेस को बोफोर्स तोप घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम्स, ए राजा, अगस्ता हेलिकॉप्टर घोटाला, वाड्रा-डीएलएफ़ घोटाला, नेशनल हेराल्ड केस, मारुति घोटाला, नागरवाला स्कैंडल जैसे बड़े-बड़े मामलों की भी बात करनी चाहिए।

पीएम नरेन्द्र मोदी आज भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के लिए सर्वमान्य और इमानदार नेता के रूप में पहचाने जाते हैं। कल बस्तर में उनका आगमन कांग्रेस को खटक रही है, इसलिए सारे कांग्रेसी नेता सोची समझी रणनीति के तहत बयानबाजी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button