छत्तीसगढ

Jagdalpur: जिलाध्यक्ष मौर्य बोले- निजीकरण ना करें पीएम मोदी, इसलिए कराया है नगर बंद

राष्ट्रवादी न्यूज ऑफिस डेस्क

जिलाध्यक्ष मौर्य ने कहा कि निजीकरण ना करें पीएम मोदी, प्रदेश सरकार नगरनार इस्पात संयंत्र खरीदने के लिए तैयार है। बस्तर के 35 लाख लोगों का सपना व बस्तरवासियों की उम्मीद को टूटने से बचाने के लिए बंद कराया है।


छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशन पर शहर जिलाध्यक्ष सुशील मौर्य के नेतृत्व में नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण के विरोध और एनएमडीसी के मुख्यालय को हैदराबाद से जगदलपुर लाने सहित अन्य मांगों को लेकर कांग्रेस ने सम्पूर्ण जगदलपुर बस्तर बंद कराया है।

जिलाध्यक्ष मौर्य ने कहा कि नगरनार इस्पात संयंत्र के निजीकरण का विरोध कांग्रेस पार्टी लगातार कर रही है। प्रदेश सरकार तो संयंत्र खरीदने के लिए भी तैयार है। लेकिन केंद्र की सरकार भाजपा अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पंहुचाने के लिए इसे निजी हाथों में देने पर तुली हुई है। स्टील प्लांट को बेचने के लिए केंद्र सरकार ने टेंडर भी जारी कर दिया है, साथ ही इसके डिमार्जर की प्रकिया भी की जा रही है।

पीएम मोदी और भाजपा बस्तरवासियों के साथ धोखा कर रहे हैं। मौर्य ने आगे कहा कि बस्तर के 35 लाख लोगों का सपना टूट रहा है,केंद्र के नेताओं को पता है कि इस प्लांट के निजीकरण से 100% उन्हें ही फायदा होगा। बस्तर वासियों की उम्मीद को टूटने से बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा बंद का आयोजन किया गया है।

इस महाबंद को विभिन्न सामाजिक संगठनों, मुख्य मार्ग व्यपारियो सहित बस्तर की जनता का कांग्रेस के बंद को पूर्ण समर्थन मिला भी है और बस्तर की जनता भी जानना चाहती है की पीएम मोदी आखिर प्लांट को क्यों बेच रहे है? पर अब बस्तर की जनता जागरूक है और बस्तर के लोग इस प्लांट का निजीकरण होने नहीं देंगे। बस्तरवासियों की हित के लिए कांग्रेस सरकार सदैव तत्पर और कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

साथ ही सुशील मौर्य ने जगदलपुर बस्तर चैंबर ऑफ कॉमर्स, जूनियर चैंबर ऑफ कॉमर्स, बस्तर परिवहन संघ, झाड़ेश्वर परिवहन समिति,लघु व्यपारी संघ, संजय मार्केट समिति, ऑटो संघ सहित विभिन्न समितियों और संगठनों सहित जगदलपुर की जनता का कांग्रेस के महाबंद को आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन के बावजूद भी अपना बहुमूल्य व ऐतिहासिक समर्थन दिया है, बस्तरवासियों को उनके अधिकार दिलाने में आपका साथ ही हमारा संबल है और कांग्रेस पार्टी आगे भी आपसे अपेक्षा करती है कि बस्तर हित में आप हमारा पूर्ण समर्थन देंगे, जिसके लिये पूरा कांग्रेस परिवार आपका धन्यवाद ज्ञापित कर आभार व्यक्त करता है।

इस दौरान जिला प्रभारी शकील रिजवी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य, विधायक रेखचन्द जैन, महापौर सफिरा साहू, निगम अध्यक्ष कविता साहू और युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई के पदाधिकारी सहित वरिष्ठजनों व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button