छत्तीसगढ

यूथ कांग्रेस ने भारत जोड़ो मैराथन का किया आयोजन, हजारों की संख्या में युवाओं ने लिया हिस्सा

बलौदाबाजार ऑफिस डेस्क . राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत छत्तीसगढ़ में मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. जिसकी शुरूआत गुरुवार को बलौदाबाजार-भाटापारा जिले से किया गया. दौड़ में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. श्रीनिवास मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और युवाओं के साथ दौड़ लगाई. दौड़ के बाद विजेता युवाओं को चेक देकर सम्मानित किया. इस मैराथन दौड़ में संसदीय सचिव शकुन्तला साहू, पाठ्यपुस्तक निगम अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र बंजारे सहित बड़ी संख्या में युवक कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ हजारों की संख्या में युवाओं ने भाग लेकर तीन किलोमीटर की लंबी दौड़ लगाई.

श्रीनिवास ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकालकर देश में फैली नफरत को मिटाकर मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. जिसका परिणाम हमें कर्नाटक चुनाव में देखने को मिला है. आज हम छत्तीसगढ़ में ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को जोड़ने के लिए विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज कर रहे हैं. उसी के तहत मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है. आप सभी की उपस्थिति इस बात की साक्षी है कि हमारी मोहब्बत की दुकान बहुत अच्छे से चलेगी और भेदभाव मिटेगा, मोहब्बत बढ़ेगी. भाजपा नफरत फैलाने, डराने का काम कर रही है. तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. लेकिन डरना नहीं है. उनका ये कृत्य बता रहा है कि हार निश्चित है और हारने वाला डराने का प्रयास करता है. लेकिन डरना नहीं है.

बी. श्रीनिवास ने कहा कि राहुल गांधी की भारत यात्रा का अच्छा परिणाम आया है और हम कर्नाटक चुनाव जीतकर इसे साबित भी किये हैं. इधर भाजपा देश के लोगों में जातिवाद बढ़ाकर बांटने का काम कर रही है. वहीं कांग्रेस नफरत मिटाकर भाईचारा बढ़ा रही है. प्रधानमंत्री मोदी देश को पूंजीपतियों के हाथ बेच रहे हैं. लोगों को गुमराह कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस गरीब किसानों मजदबरों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है. यह छत्तीसगढ़ में दिखाई दे रहा है. पीएम मोदी इडी के माध्यम से आईटी के माध्यम से लोगों को डरा रहे हैं. पर हम डरेंगे नहीं. भाजपा का यह काम उसकी हताशा का प्रतीक है. छत्तीसगढ़ में भाजपा 25 सीट भी नहीं ला पा रही है. यह हम नहीं सर्वे रिपोर्ट बता रही है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पुनः सरकार बना रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button