छत्तीसगढ

कांग्रेस नेता मनीष श्रीवास्तव ने कहा में करूंगा मानहानि का दावा भाजपा विधायक अजय चंद्राकर पर….

कांग्रेस नेता मनीष श्रीवास्तव ने कहा में करूंगा मानहानि का दावा भाजपा विधायक अजय चंद्राकर पर…

कोंडागांव :- कोंडागांव में पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक अजय चंद्राकर का पुतला दहन किया गया..

छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र में भाजपा के विधायक अजय चंद्राकरके द्वारा कोण्डागांव जिला में कानून व्यवस्था खराब होने का प्रश्न करते हुए कोण्डागांव के कांग्रेस नेता मनीष श्रीवास्तव का नाम लेकर कोण्डागांव SDOP पुलिस के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

जिस पर मनीष श्रीवास्तव PWD रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता कर मीडिया को बताया कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप सरासर गलत व झूठा हैं

मुझे बदनाम करने व मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश करने वाले विधायक अजय चंद्राकर पर मानहानि का दावा करेंगे साथ ही थाना में FIR के लिए आवेदन भी देने की बात कही, वही अजय चंद्राकर का पुतला दहन भी किये जाने की बात कही ।

प्रेस वार्ता में श्रीवास्तव ने कहा

कल छत्तीसगढ़ के विधानसभा सदन में भाजपा के विधायक अजय चंद्राकर द्वारा कोण्डागांव में कानून व्यवस्था को लेकर कुछ सवाल उठाए गए थे जिसमें उन्होंने कहां था किकोण्डागांव में कानून व्यवस्था चरमराई गई हैं ओर वहा एक व्यक्ति मनीष श्रीवास्तव के द्वारा DSOP को मारपीट की गई।

जिस पर मनीष श्रीवास्तव ने कहां की मेरे द्वारा SDOP के साथ मारपीट की गई है तो उनके के पास सबूत है क्या? अगर मैं SDOP को मारता तो मेरे पर FIR होती, ये उनका मुझे बदनाम करने का प्रयास किया गया है मैं इसका विरोध करता हूँ। जो यह घटना का जिक्र कर रहे हैं वह घटना दो साल पुरानी है,

यहां के कुछ युवाओं लड़को के द्वारा मारपीट की थी और उन पर FIR बहु हुई है और वे आज तक मनिष्क प्रताड़ना भी झेल रहे हैं। अजय चंद्राकर को यह सोचना चाहिएपहले पूरी बात की जानकारी ले ले। विधानसभा जैसे पवित्र स्थान ऐसी झूठी बयान बाजी क्यों करते हैं। मुझे बदनाम किया गया है,

मेरी इज्जत के साथ खिलवाड़ किया गया है, मैं उनके खिलाफ मानहानि का दावा दायर करूंगा, और FIR कराऊंगा ओर उनका पुतला दहन भी किया जाएगा। अजय चंद्राकर जी 15 साल मंत्री रहे हैं उनको यह अपने लोगों से पूछ लेना था की वास्तव में क्या घटना थी। ओर दो साल बाद उठा रहे हैं

विधानसभा में जिसको, आपको कार्यकाल में इतनी घटनाएं होती थी मारपीट, बलात्कार, मर्डर तक होते थे तब आप कहा थे चुप रहते थे आप, ओर दो साल पुरानी घटना जो मेरे द्वारा नहीं कि गई है उसको सदन में मेरे नाम प्रसारित किया गया हैं। मैं उसका विरोध करता हूँ, हमारी पार्टी के लोग विरोध करते हैं।

आज उसी को लेकर पिसी रखी गई हैं ओर हम लोग पुतला दहन भी करेंगे आज ओर FIR भी करेंगे आज। मैं चाहता हूं कि जिस सदन में मुझे बदनाम करने की कोशिश की है उसी सदन में माफी मांगे मुझसे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button