छत्तीसगढ

किरंदुल-विशाखापट्टनम पैसेंजर आज रद्द, मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त…..

किरंदुल-विशाखापट्टनम पैसेंजर आज रद्द, मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

दंतेवाड़ा। ईको रेलवे मंडल अंतर्गत केके रेल लाइन पर मालगाड़ी के 6 वैगन डिरेल हो गए हैं। जिससे किरंदुल से विशाखापट्टनम का इकलौता रेल मार्ग बाधित हो गया है।

किरंदुल-विशाखापट्टनम नाइट और पैसेंजर दोनों ट्रेनें रद्द कर दी गई है। इधर, DRM अनूप सत्पथी समेत रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे गए हैं। मार्ग बहाल करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, मालगाड़ी के वैगन डिरेल होने का क्या कारण है यह पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के किरंदुल से आयरन ओर लेकर एक मालगाड़ी विशाखापट्टनम के लिए निकली थी। इस बीच देर शाम बोड्डावरा यार्ड में मालगाड़ी के 6 वैगन पटरी से उतर गए। जिसकी खबर फौरन लोको पायलट ने रेलवे के अफसरों को दी।

जानकारी मिलते ही कोरापुट और विशाखापट्टनम इन दोनों जगहों से रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं। रातभर मरम्मत का काम चलता रहा। हालांकि, मालगाड़ी के वैगन डिरेल होने के कारणों के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है।

इधर, विशाखापट्टनम से किरंदुल के लिए निकलने वाली विशाखापट्टनम-किरंदुल नाइट एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया गया। साथ ही किरंदुल से विशाखापट्टनम के लिए निकली पैसेंजर ट्रेन को रुट डायवर्ट किया गया। बताया जा रहा है कि, निर्धारित समय से काफी लेट ट्रेन विशाखापट्टनम पहुंची हैं। रेलवे के DRM ने आज 19 जून को किरंदुल-विशाखापट्टनम पैसेंजर और नाइट एक्सप्रेस इन दोनों ट्रेनों को रद्द करने के आदेश जारी कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button