छत्तीसगढ

विधायक चंदन कश्यप ने क्षेत्रवासियों को दी करोड़ों रुपये की सौगात।

विधायक चंदन कश्यप ने क्षेत्रवासियों को दी करोड़ों रुपये की सौगात।

नारायणपुर : नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ने मंगलवार को नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामो को करोड़ों रुपये की विकास कार्यो की सौगात दी।

विधायक चंदन कश्यप ने हड़ेली से बेचा मार्ग निर्माण कार्य लंबाई 17.50 कि.मी (लागत 917.95 लाख रुपये) ग्राम पंचायत कोरमेल के परोदा से परिपात मार्ग निर्माण कार्य (लागत 165.42 लाख रुपये) एवं बस्तर विकासखंड के ग्राम कुंगारपाल के भालूगुड़ा पारा से घोड़ागांव पहुंच मार्ग निर्माण कार्य लंबाई 4.40 कि.मी (लागत 175.82 लाख रुपये) का क्षेत्रवासियों की उपस्थिति मे विधिवत भूमिपूजन किया ।अपने वर्षो से लंबित मांग के पूरा होने पर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक चंदन कश्यप का आभार व्यक्त किया।

विधायक चंदन कश्यप ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में सर्वांगीण विकास एवं मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता। प्रदेश की कांग्रेस सरकार से प्रदेश के किसान,मजदूर,युवा,महिला हर वर्ग के लोग आज खुश है। हमने सभी वर्गों के लिए कार्य किया। प्रदेश का कोई भी क्षेत्र आज विकास से अछूता नहीं रहा है, प्रदेश के कोने कोने मे आज विकास हुआ है।

बात करे नारायणपुर विधानसभा की तो 15 साल की भ्रष्ट सरकार से ज्यादा कांग्रेस की सरकार मे विकास कार्य हुए है चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र मे हो,स्वास्थ्य के क्षेत्र मे हो यार फिर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र मे हमने लोगों के भरोसे को टूटने नहीं दिया। प्रदेश के किसानों के धान को देश मे अत्यधिक दाम मे खरीदने एवं किसानों का कर्जा माफ करने का कार्य, बेरोजगारों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का कार्य हमारी कांग्रेस सरकार ने किया है।

इस दौरान मर्दापाल ब्लॉक अध्यक्ष सुखराम पोयाम, पीसीसी सदस्य राजेंद्र साहू, विधायक प्रतिनिधि वरुण सेटिया, जनपद सदस्य प्रमिला बघेल,रति सोढ़ी, प्रेम ठाकुर, पुनीत बघेल,परोदा सरपंच गणपत कश्यप, जयदेव कश्यप पुजारी, हड़ेली सरपंच बलि राम सोढ़ी, आयतु कश्यप उप सरपंच, ऐश्वर्या प्रसाद नाग, मोती बोयर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button