छत्तीसगढ

गुंडाधुर अमर रहे के नारों के बीच विधायक रेखचंद जैन ने बांटी सायकिल…….

गुंडाधुर अमर रहे के नारों के बीच विधायक रेखचंद जैन ने बांटी सायकिल

जगदलपुर :- शहर सीमा से लगे तितिरगांव पहुंचे थे सायकिल बांटने

प्रतिभाशाली छात्राओं को प्रशस्ति पत्र भी

संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने शुक्रवार को भूमकाल स्मृति दिवस पर बस्तर माटी के सपूत शहीद गुंडाधुर अमर रहे के नारों के बीच शहर सीमा से लगे

ग्राम तितिरगांव के हायर सेकंडरी स्कूल में छात्राओं को सरस्वती सायकिल वितरण योजनान्तर्गत सायकिल वितरित किया। उन्होने कहा कि आगामी वर्ष में राज्य सरकार इस योजना का दायरा बढाने पर विचार कर रही है।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में विधायक जैन व अन्य अतिथियों का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया गया। विधायक रेखचंद जैन ने बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक लाने के लिए बच्चों को प्रोत्साहित किया

और मेरिट सूची में आने वाले जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी बालक- बालिकाओं को अपनी ओर से 51 हजार रुपये देने की पूर्व वर्ष की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होने वर्तमान सत्र में विभिन्न क्षेत्रों में स्कूल का मान बढाने वाली छात्राओं को प्रमाणपत्र भी प्रदान किया।

कार्यक्रम के दौरान खंड शिक्षा अधिकारी एमएस भारद्वाज, सरस्वती सायकिल योजना के नोडल अधिकारी शरद श्रीवास्तव, प्राचार्या वंदना भदौरिया, लैम्प्स अध्यक्ष 00, कांग्रेस महामंत्री हेमू उपाध्याय समेत समस्त स्कूल स्टाफ, शिक्षक- शिक्षिकाएं, छात्र- छात्राएं आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button