छत्तीसगढ

ओवरटेक करते रायपुर-जगदलपुर रोड में हुआ बड़ा हादसा, चालक की हालत नाजुक…….

ओवरटेक करते रायपुर-जगदलपुर रोड में हुआ बड़ा हादसा, चालक की हालत नाजुक

कांकेर। बीती रात कांकेर के पास खालेमुरवेंड एनएच 30 में दो ट्रकों और पिकअप के बीच आमने सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते दोनों ट्रक और पिकअप वाहन में आग लग गई. हादसे के बाद तीनों वाहन जलकर खाक हो गए. वहीं हादसे में एक ट्रक चालाक बुरी तरह से इस आग में झुलस गया है. जिसे इलाज के लिए कांकेर जिला अस्पताल लाया गया. जहां उपचार जारी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम खालेमुरवेंड के लिमदरहा मिडवे रिसोर्ट के सामने रात दो बजे एक ट्रक रायपुर से जगलपुर जा रही थी. वहीं एक ट्रक जगदलपुर से रायपुर जा रही थी. पिकअप वाहन, जो कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी, लापरवाही पूर्वक वाहन चालक ने ओवर टेक करने की कोशिश की. जिसके बाद तीनों गाड़ियों में टक्कर हो गई. रायपुर की ओर जा रही ट्रक में लौह अयस्क भरा हुआ था. उसमें पहले आग लगी, जिसके बाद आग ने दोनों गाड़ियों को अपने चपेट में ले लिया.

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. लेकिन दो घंटे लेट पहुंचने के चलते तीनों गाड़ियां वहीं जलकर खाक हो गई. इस दौरान नेशनल हाइवे 30 में हादसे की वजह से वाहनों की लंबी कतार भी लग गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button