विदेश

पाकिस्तानी पीएम काकर ने भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी, प्रोपेगेंडा से भी नहीं आ रहे बाज…

पाकिस्तान के हुक्मरानों से देश तो नहीं संभल पा रहा लेकिन, अपने हवा-हवाई बयानों से वो पीछे नहीं हटते।

इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब पाकिस्तान के कार्यवाहक पीएम अनवर उल हक काकर ने पीओके विधानसभा को संबोधित करते हुए भारत को युद्ध के लिए ललकारा। काकर ने कहा कि भारत का गिलगित-बाल्टिस्तान पर भी दावा है, अगर उनका इरादा हमले का है तो हम भी तैयार हैं। काकर ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा। 

पाकिस्तान 1990 से हर साल पांच फरवरी के दिन कश्मीर एकजुटता दिवस मनाता रहा है। इस दिन पाकिस्तान के हुक्मरान भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलाने से नहीं चूकते।

दरअसल, कश्मीर के कुछ हिस्सों पर पाकिस्तान ने अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है। जिसे पाकिस्तान आजाद कश्मीर कहता है। भारत के खिलाफ साजिश रचने के लिए पाकिस्तान पांच फरवरी को कोई मौका नहीं छोड़ता। 

सोमवार को भी ऐसा ही एक नजारा तब देखने को मिला जब, पीओके कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान के कार्यवाहक पीएम अनवर उल हक काकर ने भारत के खिलाफ जहर उगला।

उन्होंने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा। भारत पर फर्जी आरोप लगाते हुए कहा कि कश्मीर में भारत ही इकलौता देश है जो आतंकवाद फैला रहा है।

काकर ने धारा 370 हटने को लेकर भी भारत की मोदी सरकार पर निशाना साधा। कहा कि 76 सालों से कश्मीरियों पर अत्याचार हो रहा है।

हम भारत से लड़ने को तैयार
भारत को गीदड़भभकी देते हुए पाक पीएम काकर ने कहा कि भारतीय शासक गिलगित-बाल्टिस्तान पर भी दावा कर रहे हैं, अगर भारत को पाकिस्तान पर हमला करने की कोई इच्छा है, तो हम इसके लिए तैयार हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button