छत्तीसगढ

मुस्लिम धर्मगुरु प्रिंस ऑफ ईराक़ सैय्यदी साहब का बस्तर के बाद अब कोरबा छत्तीसगढ़ का दौरा….

मुस्लिम धर्मगुरु प्रिंस ऑफ ईराक़ सैय्यदी साहब का बस्तर के बाद अब कोरबा छत्तीसगढ़ का दौरा..

कोरबा : होगा बड़ा आयोजन तैयारी पूण।

आयोजक समिति के द्वारा पत्रवार्ता कर दी गई जानकारी!

सैय्यदी साहब के कोरबा दौरे पर अन्य राज्यों भी आ रहे उनके अनुयायी

काेरबा जिले की सरजमीं पर इस्लाम के नबी हजरत मोहम्मद के 28 वीं पीढ़ी और गौसे आजम (इराक) के 18 वें पीढ़ी के वंशज की आमद मुस्लिम समाज के लिए खुशनसीबी है।

इससे समाज मे उत्साह है। वही इस दाैरान शहर के घंटाघर में 8 मई काे हाेने वाले गौसुलवारा कॉन्फ्रेंस में छत्तीसगढ़ सहित आसपास के राज्यों से बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है। वही उक्त बातें कार्यक्रम के आयोजक मरकजी सीरत कमेटी के सचिव मोहसिन मेमन ने तिलक भवन में पत्रकार वार्ता के दाैरान कही।

उन्हाेंने कार्यक्रम को विस्तार से बताते हुए कहा कि हमारी खुशनसीबी है कि इतनी बड़ी हस्ती ने कोरबा आने के हमारी दावत को काबुल किया। उन्होंने आगे कहा कि मरकजी सीरत कमेटी, कोरबा द्वारा दिनांक 08 मई 2023 दिन सोमवार समय 8 बजे ओपन थियेटर,

घंटाघर चौक निहारिका,कोरबा (छ.ग.) में गौसुलवश कॉन्फ्रेंस का आयाेजन किया जा रहा है,जिसमें हमारे शहर कोरबा में पहली मर्तबा बगदाद शरीफ (इराक) से मुस्लिम समाज के धर्म गुरु और (प्रिंस ऑफ इराक) हुजूर सल्लल्लाह अलैहे वसल्लम (पैगम्बर मोहम्मद साहब) के 28वीं पीढ़ी व गौसे पाक के 18 वीं पीढ़ी के शहजादे औलादे गौसे आजम प्रिंस ऑफ इराक हुजूर “अश्शाह हज़रत अल शेख अल सैय्यद हाशिम अल गीलानी अल हसनी वल हुसैनी अल कादरी अल बगदादी” मदजिल्लहुल आली तशरीफ ला रहे हैं। गौसुलवरा कॉन्फेंस में को कोरबा ही नहीं राज्य व राज्य के बाहर से भी मुस्लिम समाज के करीब 20 हजार लाेगाें के शामिल होने की संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button