छत्तीसगढ

कोंडागांव : चुनाव पूर्व कांग्रेस को लगा झटका,बीजेपी में शामिल हुए कट्टर कांग्रेसी कायकर्ता…

कोंडागांव : चुनाव पूर्व कांग्रेस को लगा झटका,बीजेपी में शामिल हुए कट्टर कांग्रेसी कायकर्ता

कोंडागांव। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 83 से भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी लता उसेंडी का जनसंपर्क अनवरत जारी है । जनसंपर्क के माध्यम से एक ओर जहां घर-घर जाकर मतदाताओं से बढ़चढ़ कर मताधिकार का प्रयोग करते वोट की अपील कर रही हैं,

वहीं संगठन में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ लगातार बैठक लेकर समीक्षा भी कर रही हैं। कोंडागांव में भाजपा कि रीति नीति और विचारधारा से प्रभावित होकर सैकड़ों ग्रामीण लगातार भाजपा प्रवेश कर रहे हैं।

इसी क्रम में जहां चिलपुटी खासपारा में जनसंपर्क के दौरान कट्टर कांग्रेसी पारेश्वर दीवान, चंदन मरकाम, बलराम मरकाम, मनजीत मरकाम, हेमराज पोयाम  सहित अन्य ने भाजपा प्रवेश किया

तो वही मुलमुला क्षेत्र से भी दशरथ सोरी, बंसीलाल सोरी, राजकुमार सोरी सहित सैकड़ों ने भाजपा का दामन थामा,जिन्हें पार्टी का गमछा पहनाकर ससम्मान प्रवेश कराया गया ।

नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग के लिए किया काम

भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों में हर वर्ग के लिए कार्य किए गए हैं।

उनके कार्यों से प्रभावित होकर इन नौजवान साथियों ने आज बीजेपी में प्रवेश किया है । इन कार्यकर्ताओं ने यह अनुभव किया कि जिस सोच के साथ इन्होंने कांग्रेस में प्रवेश किया था वह केवल बातें थी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button