छत्तीसगढ

बोलेरो वाहन में बनाया सीक्रेट चैंबर, पुलिस ने खोला तो निकला 111 किलो गांजा, यूपी से लेकर पहुंचा था छत्तीसगढ़…..

बोलेरो वाहन में बनाया सीक्रेट चैंबर, पुलिस ने खोला तो निकला 111 किलो गांजा, यूपी से लेकर पहुंचा था छत्तीसगढ़

जगदलपुर : जिले में भानपुरी थाना पुलिस ने गांजा तस्करी में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने 111 किलो गांजा बरामद किया है।

इसकी कीमत करीब 5.55 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी ने गांजा छिपाने के लिए बोलेरो वाहन में सीक्रेट चैंबर बना रखा था। संदेह के आधार पर पुलिस ने तलाशी ली तो पकड़ा गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी उत्तर प्रदेश से गांजा लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचा था।

एसडीओपी घनश्याम कामडे ने बताया कि सूचना मिली कि जगदलपुर-रायपुर हाइवे से गांजे की तस्करी होने वाली है। इसके बाद भनपुरी चौक से गुजरने वाली गाड़ियों की चैकिंग शुरू की गई।

इस दौरान वहां से एक सिल्वर ग्रे कलर की बोलेरो निकली तो उसको रोका। जांच के दौरान चालक पुलिस को देखकर घबराने लगा। हालांकि उसकी गाड़ी से कुछ मिला नहीं, लेकिन संदेह के चलते फिर जांच की तो गाड़ी की छत की ऊंचाई देखकर संदेह हुआ। पूछताछ में चालक ने उसमें गांजा छिपाने की बात बताई।

पुलिस ने इसके बाद गाड़ी की छत को काटा तो उसमें से प्लास्टिक के पैकेट में भरकर छिपाया गया गांजा बरामद हो गया। इसके बाद पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अरविंद जायसवाल बताया। आरोपी उत्तर प्रदेश के चकिया का रहने वाला है। हालांकि वह गांजा कहां से लाकर कहां ले जा रहा था, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button