छत्तीसगढ

CG – करोड़ों का जुआ! : आउटर के बड़े फ़ार्म हाउसों में लगती है फड़, लाखों में निकलती हैं नाल, यहां स्पेशल टीम ने दी दबिश, लाखों रुपये के साथ 15 आरोपी गिरफ्तार

CG – करोड़ों का जुआ! : आउटर के बड़े फ़ार्म हाउसों में लगती है फड़, लाखों में निकलती हैं नाल, यहां स्पेशल टीम ने दी दबिश, लाखों रुपये के साथ 15 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर/बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित पडोसी जिलों में रोजाना करोड़ों का जुआफड़ लग रहे हैं। मुखबिरों की सुचना पर पुलिस कार्यवाई भी करती हैं।

पर यह कार्यवाई महज खानापूर्ति भर लगती हैं। राजधानी के पाश इलाकों और आउटर के कुछ बड़े फ़ार्म हाउसों, होटलों में रोजाना जुआ का फड़ सजता हैं। सूत्र बताते हैं कि इसका नाल ही लाखों रुपये का निकलता हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि जुआ कितने का होता होगा।

पडोसी जिले बलौदाबाजार में पुलिस ने जुआरिओं पर शिकंजा कसा है. पुलिस अधीक्षक दीपक झा द्वारा जिले में सक्रिय जुआफड़ के खिलाफ कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम गठित की गई.

जिसके बाद टीम ने रविवार को राजा देवरी थाना के वनांचल क्षेत्र स्थित गोलाझर के झेरिया बांध जुआफड़ में दबिश देकर जुआ खेल रहे 15 आरोपियों को हिरासत में लिया।

पुलिस ने आरोपियों से 1 लाख 6 हजार 70 रुपये नकद के साथ 11 बाइक और 14 मोबाइ जब्त किया. ये आरोपी वनांचल क्षेत्र के साथ ही बिलाईगढ़-सारंगढ के आसपास के हैं. स्पेशल टीम ने सभी आरोपियों को पकड़कर राजा देवरी थाना के सुपुर्द किया. आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये कार्रवाई डीएसपी अनुप बाजपेयी के नेतृत्व मे सहायक उपनिरीक्षक नवीन शुक्ला और टीम ने की है. बता दें कि वनांचल क्षेत्र में काफी दिनों से जुआफड़ चलने की लगातार सूचना मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने विशेष टीम को निगरानी रखने के निर्देश दिये थे. जिसके बाद पुख्ता सूचना होने पर दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button