देश

बस में सिगरेट पीने से रोका तो बोला- अभी तेजाब फेंक दूंगा; यात्रियों में फैली दहशत…

दक्षिण लंदन में सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां नशे में धुत एक शख्स बस में सिगरेट फूंक रहा था।

जब उसे यात्रियों ने ऐसा करने से रोका तो उसने जेब से एक शीशी निकाल ली और उसमें एसिड होने की बात कहकर इससे हमला करने की धमकी देने लगा।

बस यात्रियों से खचाखच भरी थी। घटना उस वक्त काफी बिगड़ गई और अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार, 44 वर्षीय व्यक्ति ने ब्रिक्सटन और क्रॉयडन के बीच चलने वाली एक बस में यात्रियों को एसिड से हमला करने की धमकी दी।

घटना रविवार रात की है, जब वह बस में चढ़ा। बस पर चढ़कर वह धूम्रपान कर रहा था। जब यात्रियों ने उसका विरोध किया तो स्थिति बदल गई। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में चूर था।

यात्रियों ने जब उसे धूम्रपान करने से रोका तो उसने जेब से एक शीशी निकाल ली और दावा किया कि उसके अंदर एसिड है। आरोपी यात्रियों पर एसिड अटैक की धमकी देने लगा।

मामले में मेट्रोपॉलिटन पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी हमे देर रात 10.30 के बाद मिली। हम तुरंत ऐक्टिव हुए और एंबुलेंस समेत पुलिस बल के साथ मौके के लिए रवाना हुए।

इस घटना के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें हथियारों के साथ पुलिस बस को घेरे हुए है और लोगों से दूर रहने से अपील की थी। पुलिस को पूरा मामला निपटाने में करीब तीन घंटे लग गए।

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने 44 वर्षीय आरोपी को स्ट्रेचर पर बांधकर गिरफ्तार किया। आरोपी नशीली गोलियां खाकर होश में नहीं था।

पुलिस को आरोपी की इस हरकत के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना था कि आरोपी के पास से बरामद उस रासायनिक पदार्थ की भी जांच की गई, जिसे वह एसिड बताकर धमका रहा था, दरअसल, जांच के बाद वह हानिकारक नहीं निकला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button