विदेश

‘नेकेड’ पार्टी में शामिल हुईं राष्ट्रपति पुतिन कि गॉडडॉटर, मांगनी पड़ गई माफी…

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की गॉडडॉटर मानी जाने वाली कसेनिया सोबचक एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं।

वह हाल ही में एक क्लब में आयोजित की गई ‘ऑलमोस्ट नेकेड’ पार्टी में शामिल हुई थीं। इसके बाद सोबचक की आलोचना शुरू हो गई।

इसको लेकर सोबचक ने माफी मांगी और कहा कि उन्हें नहीं पता था कि इस तरह की पार्टी में उन्हें हिस्सा नहीं लेना चाहिए थे। 

आपको बता दें कि कसेनिया सोबचक एक बार राष्ट्रपति का चुनाव भी लड़ चुकी हैं। उन्हें दो फीसदी से भी कम वोट मिले थे। वह एक जानीमानी पत्रकार, सोशलाइट हैं।

हालांकि विवादों से उनका गहरा संबंध रहा है। मॉस्को के प्रसिद्ध मूटाबोर नाइट क्लब में एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें सिलेब्रिटी राउंची ड्रेस पहनकर शामिल हुए थे।

इस पार्टी में प्रसिद्ध रैपर निकोलाई वासिलयेह भी हिस्सा ले रहे थे। उन्होंने शरीर ढकने के लिए केवल एक सोक का सहारा लिया था। 

उनको बाद में 15 दिन की जेल भी हो गई थी। उनपर गैरपारंपरिक यौन संबंधों को प्रचारित करने का आरोप था।

दूसरे स्टार जो इस पार्टी में स्किन कलर का ड्रेस, लैस या लिंगरी पहुनकर शामिल हुए थे उन्हें भी विरोध का सामना करना पड़ा। उनकी स्पॉन्सरशिप डील कैंसल हो गई। इस पार्टी का आयोजन इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनास्तासिया ने किया था। 

सोबचक ने मांगी माफी
सोबचक ने इस विवाद के बाद माफी मांगी है। वहीं उन्होंने पार्टी के आयोजक का पक्ष भी लिया। वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक उन्होंने टेलीग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था, बालिग लोग अगर कहीं किसी भी तरह से जाते हैं तो यह उनका व्यक्तिगत मामला है।

उन्होंने इसमें एक अर्धनग्न महिला की तस्वीर भी लगाई थी। कुछ समय बाद सोबचक ने एक और पोस्ट किया और कहा कि जब रूस की सेनाएं यूक्रेन से लड़ रही हैं तो इस तरह की पार्टी और उसकी पोस्ट साझा करना सही नहीं था। 

उन्होंने कहा, अगर किसी को मेरे इस कदम से ठेस पहुंची है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहती कि किसी एक घटना की वजह से उनसे और अन्य कलाकारों से नफरत की जाए।

बता दें कि सोबचक पुतिन के पूर्व बॉस अनातोली सोबचक की बेटी हैं। वह सेंट पीटर्सबर्ग के मेयर थे और साल 2000 में उनका निधन हो गया था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button