विदेश

मुझपर शैतान चढ़ गया, इजरायली महिला का रेप किया; हमास आतंकी का शर्मनाक कबूलनामा, देखें विडियो…

इजरायली डिफेंस फोर्स (IDF) ने एक हमास आतंकी का कबूलनाम जारी किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हमास का आतंकी 7 अक्टूबर की घटना के बारे में बता रहा है। उसने कहा कि हमले के बाद उसने एक डरी हुई महिला का रेप किया।

वह इजरायल के सैन्य अधिकारियों के बारे में जो पूरा ब्यौरा बताता है वह बेहद शर्मनाक है। उसने यह भी स्वीकार किया कि किबुज में उसने ग्रेनेड भी फेंके और गोलीबारी भी की। 

उसने अधिकारियों को बताया जब मैं कमरे में घुसा तो वहां कोई थी जो कि मुझसे बहुत डर गया था। उसने मुझसे ही कहा कि मेरी मदद करो।

इसके बाद मैं उसे सोफे पर ले गया। मेरे ऊपर जैसे शैतान सवार हो या था। ममैंने उसका रेप किया। वहीं दो और साथी मौजूद थे जो कि उसकी मां को लेकर चले गए। बता दें कि यूएन की टीम ने पहले भी कहा था कि इस तरह की जानकारियां हैं कि हमास के आतंकियों ने महिलाओं का रेप किया था। हालांकि हमास ने इस तरह के आरोपों को खारिज कर दिया। 

यूएन ने कहा था, इस बात के सबूत हैं कि हमास के आतंकियों ने इजरायल में महिलाओं के साथ गैंगरेप किया। हमास ने कहा कि यूएन की रिपोर्ट निराधार है और वह फिलिस्तनीयों को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

उसने कहा कि महिला बंधकों के साथ किसी तरह की ज्यादती नहीं की गई। वहीं सामने आए वीडियो को लेकर भी कई मानवाधिकार समूहों ने सवाल उठाए है।

उनका कहना है कि हो सकता है कि जिस आरोपी से पूछताछ की जा रही है उसे प्रताड़ित किया गया हो और जबरन ऐसा बोलने के लिए कहा गया हो। 

बता दें कि हमास के हमले के बाद एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक जर्मनी की महिला की हत्या करके उसके नग्न शव को वाहन पर रखकर घुमाया गया था।

इसमें हमास के आतंकी गाड़ी पर बैठकर बंदूकें लहराते हुए अल्लाहु अकबर के नारे लगा रहे थे। ऐसे में हमास के आतंकियों के खिलाफ आरोप और मजबूत हो जाते है।

हमास के हमले के बाद इजरायल के लोगों ने भी आपबीती बताई थी और हमास के आतंकियों की दरिंदगी की कहानी सुनाई थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button