मध्यप्रदेश

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को जान से मारने की धमकी, कहा शासन-प्रशासन होगा जिम्मेदार

Bhopal News: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया गया है। आमला से 28 सितंबर को शुरू हुई डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की न्याय पदयात्रा इस्तीफा मंजूर कराने के लिए की जा रही है। इसी बीच एक बार फिर उनका नया वीडियो सामने आया हैं। जहां निशा बांगरे ने बताया की उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। वहीं धमकी कौन और क्यो दे रहा इसका कोई प्रमाण नही दिया गया। उन्होंने कहा है कि अगर यात्रा के दौरान उन्हें या उनकी टीम के सदस्य को कुछ होता है तो प्रशासन और मध्यप्रदेश शासन इसका जिम्मेदार होगा।

न्याय के लिए पद यात्रा पर निकलीं डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने खुद को जान का खतरा बताया है। निशा बांगरे ने कहा मुझे और मेरे साथियों को लगातार धमकी मिल रही है, की इस न्याय यात्रा को रोक दें। उन्होंने कहा हमे धमकी दी जा रही है कि इस यात्रा को बंद कर दीजिए नहीं तो पता नहीं कब आपके ऊपर गोली चल जाए या फिर कोई ट्रक डंपर आपको कुचल दे यह आपको पता भी नहीं चलेगा। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश शासन और जिला प्रशासन से कहना चाहूंगी कि इन धमकी और चेतावनी को गंभीरता से लें और मेरे साथ या मेरे साथी के साथ किसी भी प्रकार की घटना होती है तो इसके लिए शासन-प्रशासन जिम्मेदार होगा।

संदिग्ध व्यक्ति दो दिन से हमारा पीछा कर रहे थे

उन्होंने बताया कि कल से हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आज हमारी न्याय पद यात्रा बगडोना से रात्रि 9 बजे के बाद कोलगांव की ओर ग्रामीणों के साथ पैदल जा रही थी, तभी हमें दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे जो दो दिन से हमारा पीछा कर रहे थे। पेड़ों के पीछे खड़े होकर हमारा वीडियो बना रहे थे। और हमारी यात्रा के आगे पीछे चल रहे थे। जब हमने दौड़ के इनको ग्रामीणों के साथ पकड़ा तो ये अपनी पहचान बताने में इधर उधर के बहाने बनाने लगे।

निशा बांगरे ने कहा कि जैसा कि आप सब को पता है कल ही हमारे साथी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। हमने इस पूरे मामले की जानकारी से टीआई सारणी को सूचित किया है। मैं शासन-प्रशासन से निवेदन करती हूं कि तत्काल इन पर कार्रवाई की जाए। भविष्य में हमारे साथी यात्रियों के साथ कुछ गलत होता है तो पूरा प्रशासन और मध्य प्रदेश शासन जिम्मेदार होगा।

सीएम हाउस के सामने आमरण अनशन करेंगी

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने इस्तीफा मंजूर कराने के लिए पद यात्रा शुरू की है। इसमें वे बैतूल के आमला से 335 किमी चलकर 9 अक्तूबर को भोपाल पहुंचेंगी। वे यहां सीएम हाउस के सामने आमरण अनशन करेंगी। 28 सितंबर को उन्होंने अपनी ये न्याय पदयात्रा शुरू की है। गौरतलब है कि डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। उन्होंने 22 जून को डिप्टी कलेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन सरकार ने अब तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। अपना इस्तीफा मंजूर कराने के लिए न्याय यात्रा की शुरुआत की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button