छत्तीसगढ

खुर्सीपार में खूनी होली, चंद घंटे मे आरोपी गिरफ्तार…

 

 

भिलाई। पैसो की लेन देन को लेकर हुई खुनी संघर्ष युवक की मौत, खुर्सीपार पुलिस की तत्परता से चंद घंटे मे आरोपी गिरफ्तार ।

संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी कौशल प्रसाद
निवासी राजीव नगर खुर्सीपार का रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 08.03.2023 को 12.30 बजे घर के
सामने होली मना रहे थे कि प्रार्थी का नाती युवराज सोनी घर आकर बताया कि शुभम चाचा को कोई मार दिया है। जो राजीव नगर अन्ना किराना दुकान के पास पड़ा हुआ है।

तब प्रार्थी अपनी पत्नि एवं मोहल्ले के लोगो के साथ जाकर देखा तो शुभम खुन से लथपथ पड़ा हुआ था और शुभम का गला कटा हुआ था। जिसे हिलाने डुलाने पर कोई हलचल नही हो रहा था। जिसे मोहल्ले वालो की मदद से मोटर सायकल मे बैठाकर शासकीय अस्पातल सुपेला लेकर गये जहां पर डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। उक्ट घटना के संबंध मे सूचना वरिष्टगणो को दी गई।

जिसपर वरिष्टगण द्वारा अपराध दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया। तत्काल
होली ड्यूटो पर लगी पेट्रोलिंग 01-02-03 घटना स्थल पहुचकर घटना के संबंध में आसपास के लोगो से पूछताछ करने पर पता चला कि मोहल्ले का सेवक निषाद नाम का लडके से वाद विवाद हुआ था आरोपी ने मृतक शुभम के गले मे कटर मारकर हत्या किया है। पुलिस ने आरोपी सेवक निषाद को उसके घर मे जाकर पता तलाश करने पर आरोपी अपने घर के पलंग के नीचे छुपा हुआ था। जिसे पकड़ कर थाना लाया गया।

जिसे पूछताछ करने पर बताया कि शुभम मोहल्ले मे
तपन सरकार के नाम से पैसा वसुली का काम करता था। जब तपन जेल में था तब भी शुभम उससे मिलता था। होली के दिन भी शुभम अन्ना दुकान के पास खड़ा हुआ मिला आरोपी चिकन बनाने के लिए सामान लेने गया। तभी शुभम आरोपी से शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था। नही देने पर गाली गलौच कर मारपीट करने लगा तब आरोपी को गुस्सा आया और मारपीट छीना झपटी के समय शुभम का कटर जमीन में गिर गया जिसे आरोपी ने तुरंत उठा लिया।

शुभम के गले मे मारा तभी शुभम जमीन मे गिर गया जिसके बाद खुन निकलने लगा और आरोपी अपने घर तरफ भागा वही नाली में भागते समय कटर को फेंक दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर आलाजरब एवं अन्य साक्ष्य जप्त कर आरोपी को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

आरोपी सेवक राम निषाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button