छत्तीसगढ

छग विस चुनाव : डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान कर्मियों ने किया मताधिकार का उपयोग…

छग विस चुनाव : डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान कर्मियों ने किया मताधिकार का उपयोग

विद्या ज्योति स्कूल में आगामी दो दिन 31 अक्टूबर तक कर सकेंगे मतदान

जगदलपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विजय दयाराम के मार्गदर्शन में बस्तर जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र में मतदान कार्य हेतु संलग्न अधिकारी-कर्मचारियों को डाकमत पत्र के माध्यम से अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए सुविधा केंद्र की स्थापना की गई है।

विद्या ज्योति स्कूल में आयोजित मतदान दल के द्वितीय चरण प्रशिक्षण के दौरान रविवार को पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी एक, दो और तीन द्वारा डाकमत पत्र के माध्यम से मतदान किया गया।

इस मौके पर कलेक्टर विजय ने सुविधा केन्द्र की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर डाक मतपत्र से मतदान करने वाले मतदान कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। उल्लेखनीय है

कि इस सुविधा केंद्र के माध्यम से मतदान करवाने में संलग्न मतदान कर्मियों के द्वारा दो दिन 31 अक्टूबर तक प्रात: 10 बजे से सांयकाल 05 बजे तक विद्या ज्योति स्कूल जगदलपुर के कक्ष क्रमांक 03 में विधानसभा क्षेत्र 85 बस्तर,

कक्ष क्रमांक 04 में विधानसभा क्षेत्र 86 जगदलपुर, कक्ष क्रमांक 05 में विधानसभा क्षेत्र 87 चित्रकोट तथा कक्ष क्रमांक 09 में विधानसभा क्षेत्र 84 नारायणपुर के लिए डाक मतपत्र के माध्यम से अपने मताधिकार का उपयोग किया जा सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button