देश

बाइक सवार ने देवगौड़ा की बहू की 1.5 करोड़ की कार में मारी टक्कर, भड़क गईं; देखें VIDEO…

देश पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की बहू और जेडीएस नेता भवानी रेवन्ना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इसमें वह अपनी महंगी कार को टक्कर मारने के लिए एक बाइक सवार को डांटती दिख रही हैं।

सोशल मीडिया में लोग भवानी को अहंकारी बताते हुए उनकी आलोचना कर रहे हैं। भवानी विधायक एचडी रेवन्ना की पत्नी और सांसद और एमएलसी प्रज्वल और सूरज रेवन्ना की मां हैं। 

बता दें कि भवानी मैसूरु जिले के सालिग्राम से होलेनरसीपुर लौट रही थीं। इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार दोपहिया वाहन ने लग्जरी कार को टक्कर मार दी।

यह घटना शुक्रवार को सालिगरामा में रामपुरा गेट के पास घटी थी। हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कार का बंपर और नंबर प्लेट बोर्ड क्षतिग्रस्त हो गया है।

इस पर क्रोधित होकर भवानी ने कथित तौर पर बाइक सवार का विरोध किया। वीडियो क्लिप में भवानी बार-बार यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये की कार को टक्कर मारी है।

अब इसे कौन ठीक करेगा? आप इतनी महंगी कार को कैसे टक्कर मार सकते हैं? आप गलत दिशा में कैसे आ सकते हैं? क्या आप मरम्मत के लिए 50 लाख रुपये देंगे? 

उन्हें बाइकर के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए भी सुना गया है। गुस्से में भवानी किसी से कहती दिख रही हैं कि इस आदमी की गाड़ी जला दो।

देखना कि ये आदमी उसकी बाइक को न छूए। वह चिल्लाते हुए बोलती हैं, “इतनी जल्दी क्या है? कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

यदि आप मरना चाहते हैं तो आपको बस के नीचे आना चाहिए था। आप गलत दिशा से क्यों आए और मेरी कार को क्यों टक्कर मारी?” भीड़ में से किसी ने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने अकड़ते हुए कहा, ‘अगर आप 50 लाख रुपये देने को तैयार हैं तो इस मामले में हस्तक्षेप करें।’

भवानी को अपने मोबाइल फोन पर किसी को यह कहते हुए भी सुना गया कि पुलिस को मौके पर भेजा जाए। वह बाइक सवार को कार के बगल में खड़ा करके उसकी तस्वीर भी लेती नजर आ रही हैं। भवानी के कार चालक ने शिकायत दर्ज कराई है बाइक सवार के खिलाफ सालिग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button