देश

मालदीव की ट्रिप कैंसल करो, मुफ्त में छोला-भटूरा खाओ; नोएडा के इस रेस्तरां ने निकाला ऑफर…

भारत और मालदीव के बीच तनातनी के बीच लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कई कंपनियां और फूड कंपनियां लोगों को अनूठे विज्ञापनों देकर रिझा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे #BoycottMaldives के बीच नोएडा और गाजियाबाद के एक रेस्टोरेंट चेन ने लोगों के लिए खास ऑफर निकाला है। कहा है कि अगर आपने मालदीव की ट्रिप कैंसल करके लक्षद्वीप का प्लान या टूर फिक्स कर लिया है तो हमारे यहां से एक प्लेट फ्री में छोला-भटूरा खाइए।

लक्षद्वीप में छुट्टियों की बुकिंग से आपको क्या लाभ मिल सकता है? इसका जवाब आपको यूपी से मिलेगा।

यहां के एक रेस्टोरेंट ने लोगों के लिए खास ऑफर निकाला है। लक्षद्वीप की शांत और समुद्री वादियों से सैकड़ों किलोमीटर दूर नोएडा के एक रेस्टोरेंट ने लोगों के लिए फ्री में छोले-भटूरे का ऑफर निकाला है। 

यूपी के एक रेस्तरां चेन ने लक्षद्वीप यात्रा को प्रमोट करने के लिए विज्ञापन निकाला है कि लक्षद्वीप की हर बुकिंग पर ‘छोले भटूरे’ की एक प्लेट मुफ्त में मिलेगी। या फिर आपने मालदीव की यात्रा रद्द की है तो भी आपके लिए यही ऑफर है।

पीएम मोदी पर टिप्पणी से आहत होकर उठाया कदम
अपने इस अनोखे विज्ञापन के बारे में बात करते हुए, रेस्तरां चेन के मालिक ने कहा कि उन्हें यह विचार तब आया जब मालदीव के मंत्रियों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। नोएडा स्थित रेस्तरां मालिक विजय मिश्रा ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, “इसके जरिए हम लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा देना चाहते हैं। हमने यह योजना शनिवार को शुरू की और प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही। एनसीआर क्षेत्र में ही 10 लोगों ने इस योजना का लाभ उठाया है और उन्होंने हमारे इस काम की सराहना की है। अब हम जनवरी के अंत तक इस योजना का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।” 

उन्होंने आगे कहा, “यह केवल व्यवसाय करने के बारे में नहीं है, बल्कि देश और उसके पर्यटन क्षेत्र को समर्थन दिखाने के बारे में है।” 

गौरतलब है कि पिछले दो हफ्तों में मालदीव के लिए कई होटल बुकिंग और फ्लाइट टिकट रद्द होने की खबरें आई हैं। दूसरी ओर, लक्षद्वीप के अगत्ती द्वीप समूह के लिए मार्च तक की सभी फ्लाइट टिकटें बिक गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button