देश

Jio ने बढ़ाई Airtel की मुश्किल: 199 रुपये में पाएं एयरटेल से 10 गुना ज्यादा डेटा, FREE कॉल्स, SMS…

 कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान्स भारत में हमेशा काफी डिमांड में रहते हैं। क्योंकि देश में अभी भी लोग मंथली प्लान्स से ज्यादा रिचार्ज करते हैं।

हम आज दो ऐसे प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत ही अर्फोडेबल कीमत में मिलते हैं, इन प्लान्स की कीमत 200 रुपये से कम है।

यहां हम बात कर रहे हैं एयरटेल और जियो के 199 रुपये वाले प्लान्स के बारे में। इन दोनों प्लान्स की कीमत बराबर है लेकिन इसमें मिलने वाले फायदों में बहुत अंतर है। 

Reliance Jio 199 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स
रिलायंस जियो के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोज 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है।

इसके साथ  किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस का फायदा मिता है। 199 रुपये वाले इस जियो प्लान के साथ आपको 23 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

इसी के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड आदि जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

Airtel 199 रुपये वाले प्लान के फायदे 
एयरटेल के 199 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान के साथ 3 जीबी हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा का फायदा दिया जाएगा।

एयरटेल प्लान के साथ आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को फ्री हेलो ट्यूल, विंक म्यूजिक का भी एक्सेस भी दिया जाता है। 

Jio और Airtel के 199 रुपये वाले प्लान में कौनसा है बेस्ट?
199 रुपये वाले प्लान में जियो डेटा के मामले में एयरटेल से बहुत आगे है।

जहां जियो इस प्लान के साथ 34.5GB टोटल डेटा देता है तो वहीं एयरटेल के प्लान सिर्फ 3GB डेटा मिलता है। यानी की आपको जियो के प्लान में सीधे 10 गुना ज्यादा डेटा दिया जाता है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button