Breaking NewsEcomछत्तीसगढबस्तरराज्य

ई कॉम का सुपरवाईजर हेराफेरी के मामले में हुआ गिरफ्तार

भोपालपटनम पुलिस की कार्रवाई

ई कॉम का सुपरवाईजर हेराफेरी के मामले में हुआ गिरफ्तार

बीजापुर। ई कॉम के सुपरवाईजर को कैश ऑन डिलेवरी की राशि में हेरफेर के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 19 अक्टूबर को राहुल तेलम, ई कॉम कंपनी द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि सुपरवाईजर राहुल परतागिरी द्वारा डिलीवरी सेंटर में कैश ऑन डिलीवरी का जमा राशि 6 लाख,55 हजार 5 सौ 11 रूपये बैंक में जमा कराने के लिए दिनांक 17 सितंबर को निकाला था। जो वापस नही आने से डिलीवरी करने वाले लड़कों से पूछताछ किया गया, कोई पता नही चला। फोन लगाने पर कॉल नही उठाया गया। राहुल परतागिरी तिमेड़ में मिलने से उसे ई कॉम के ऑफिस लाया गया तथा लॉकर को चेक करने पर लॉकर में 1 लाख 46 हजार 2 सौ 25 रूपये कैश पाया गया। शेष राशि 5,09,286 रूपये राहुल परतागिरी के द्वारा निजी कार्य के लिये खर्च करना बताया। जिस पर कार्यवाही हेतु ई कॉम कंपनी के प्रबंधक को सूचित किया गया। राहुल परतागिरी के द्वारा ई कॉम कंपनी को 2 लाख 70 हजार रूपये वापस लौटाया गया है, शेष राशि 2,39,286/- रूपये जमा नही किया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना भोपालपटनम् में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रकरण के आरोपी सुपरवाईजर राहुल परतागिरी पिता स्व0 गौरैया परतागिरी निवासी मामड़ीगुड़ा थाना भोपालपटनम् जिला बीजापुर के विरूद्ध थाना भोपालपटनम् में वैधानिक कार्यवाही के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय दंतेवाड़ा में पेश किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button