Breaking NewsCMO ChhattisgarhePaperPro Chhattisgarhचुनावछत्तीसगढजनसंपर्क छत्तीसगढ़देशधर्मबस्तरराजनीतिकराज्य

आखिर क्यों मेहरबान हैं हमराज पार्टी पर एसी ट्राइबल

आदिवासी अध्यक्ष बता कर करवा रहे हैं सरकारी कार्यक्रमों में शामिल

सर्व आदिवासी समाज ने जताई आपत्ति

बीजापुर। अनुसूचित क्षेत्र बीजापुर जिले में पदस्थ आदिवासी विभाग के सहायक आयुक्त एक राजनीतिक पार्टी पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान नजर आ रहे हैं। सर्व आदिवासी समाज का आरोप है कि राजनीतिक दल के अध्यक्ष को सामाजिक अध्यक्ष के रूप में शासकीय कार्यक्रमों शामिल कर सामाजिक पदाधिकारियों की उपेक्षा की जा रही है।

 

सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष जग्गूराम तेलामी ने कहा है कि सर्व आदिवासी समाज एक गैर राजनीतिक संगठन है तथा आदिवासियों के हर संवैधानिक हक और अधिकार के लिए संघर्षरत रहा है। बस्तर संभाग सहित बीजापुर जिले के सभी आदिवासी समुदाय का अग्रणी एक मात्र पंजीकृत संगठन सर्व आदिवासी समाज हर तबके के आर्थिक, शैक्षणिक और सामाजिक विकास सहित आदिवासी समाज के हक और अधिकार के लिए हमेशा से राज्य सत्ता को सचेत करता रहा है।

सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष जग्गूराम तेलामी ने कहा है कि बीजापुर में पदस्थ आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त हमरराज पार्टी के अध्यक्ष को सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष के तौर पर शासकीय कार्यक्रमों शामिल कर आदिवासी समाज की उपेक्षा कर रहे हैं। जग्गूराम तेलामी ने कहा कि जल्द ही पूरे मामले को लेकर महामहिम राज्यपाल को अवगत कराया जाएगा तथा जिले में चल रहे आदिवासी उत्पीड़न मामले में सहायक आयुक्त की उदासीनता को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button