छत्तीसगढ

कुत्ते को मारने को लेकर हुए विवाद के बाद चली बंदूक, पुलिस हिरासत में आरोपी……

कुत्ते को मारने को लेकर हुए विवाद के बाद चली बंदूक, पुलिस हिरासत में आरोपी

रायपुर : भिलाई के जामुल थाना इलाके में बीती रात मामूली विवाद में हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। ढांचा भवन कुरूद कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने अपनी लाइसेंसी रायफल से हवाई फायरिंग कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तो फायरिंग करने वाला शख्स हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना का कारण बच्चों के बीच का विवाद बताया जा रहा है, जहां पालतू कुत्ते को एक बच्चे ने मार दिया तो दूसरे बच्चे ने इसका विरोध किया। बच्चों के झगड़े में परिजन आ गए

तभी एक बच्चे के परिजन ने अपनी लाइसेंसी रायफल से हवा में एक राउंड फायर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जामुल पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी, पुलिस ने रायफल जब्त कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

आरोपी को गिरफ्तार कर रायफल किया जप्त

दरअसल, दो बच्चों के बीच कुत्ते को मारने को लेकर विवाद हुआ था। इस पर दोनों बच्चे के परिजन आपस में भिड़ गए। दोनों के परिजनों के बीच जमकर विवाद हुआ। बच्चों के पिता नंदू बघेल और नागेन्द्र सिंह के बीच विवाद बढ़ा

तो नागेन्द्र सिंह अपने घर से लाइसेंसी रायफल लाया और नंदू को डराने के लिए हवा में फायरिंग की। फायरिंग के बाद आसपास हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगाते ही मौके पर जामुल पुलिस पहुंची। जामुल थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि घटना के बाद नागेन्द्र सिंह को हिरासत में लेकर रायफल जब्त कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button