छत्तीसगढ

गुलाब, गुलाल और बवाल ! CG की सियासत में चढ़ा Herbal Gulal का रंग, बीजेपी ने किया सवाल, कहा- सड़कों पर रौंदे गए फूलों से बना गुलाल आप ईश्वर को अर्पित कर पाएंगे ?

गुलाब, गुलाल और बवाल ! CG की सियासत में चढ़ा Herbal Gulal का रंग, बीजेपी ने किया सवाल, कहा- सड़कों पर रौंदे गए फूलों से बना गुलाल आप ईश्वर को अर्पित कर पाएंगे ?

रायपुर : होली का त्योहार करीब है, लिहाजा अब सियासी गलियारों में भी रंग-गुलाल छाने लगा है. बीते दिनों ही कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय महाधिवेशन संपन्न हुआ है.

जिसके बाद बीजेपी लगातार प्रदेश सरकार और को किसी ना किसी मुद्दे पर घेर रही है. इसी बीच बीते दो दिनों से प्रियंका के स्वागत में सड़क पर बिछाए गए गुलाब चर्चा में हैं. इन गुलाबों से बनाए जा रहे हर्बल गुलाल (Herbal Gulal) का रंग नेताओं पर दिखने लगा है.

दरअसल, प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए नवा रायपुर में 2 किमी तक 6000 हजार किलो गुलाब की पंखुड़ियां बिछाई गई थी. अब इसका इस्तेमाल हर्बल गुलाल (Herbal Gulal) बनाने में किया जा रहा है.

जिस पर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है. हाल ही में प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस पर आपत्ति जताई है.

मूणत का ट्वीट

मूणत ने ट्वीट कर कांग्रेस को सनातन विरोधी बताया. मूणत ने कहा कि प्रियंका गांधी को अर्पित, सड़कों पर कुचले गए फूलों का इस्तेमाल, सनातन का अपमान होगा.

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से कांग्रेस की सनातन विरोधी मानसिकता उजागर हो गई है. मूणत ने सवाल करते हुए लिख कि रंगोत्सव का आगाज सर्वप्रथम देवी-देवताओं को रंग अर्पित करके, फिर बड़े बुजुर्गों को लगाकर किया जाता है, तो क्या सड़कों पर रौंदे गए फूलों से बना गुलाल आप ईश्वर को अर्पित कर पाएंगे ?

❓

इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ बीजेपी ने भी ट्वीट करते हुए इस पर आपत्ति जताई है. पार्टी ने सवाल उठाते हुए पोस्ट किया है कि-

ये बना हुआ गुलाल कोई अपने आराध्य देव को लगाएगा, कोई छत्तीसगढ़ महतारी को और सब होली में एक दूसरे को तिलक भी करेंगे।

आप क्या चाहते हो की प्रियंका वाड्रा एवं कांग्रेसियों के पैरों तले कुचले गुलाब से बने गुलाल से ये तिलक लगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button