छत्तीसगढ

लाखों की उठाईगिरी मामलें में कुख्यात आरोपी सुनील नट गिरफ्तार……

रायगढ़। 23 फरवरी को बेमेतरा मार्केट में मोटरसाइकिल के डिक्की में रखें नगदी रकम ₹200000 के उठाईगिरी मामले के आरोपी सुनील नट उर्फ खोखरू को आज कापू थाना क्षेत्र में बेमेतरा पुलिस टीम ने लैलूंगा थाना स्टाफ के सहयोग से घेराबंदी कर पकड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक बेमेतरा पुलिस ने उठाईगिरी मामले में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे अज्ञात आरोपी के फोटोग्राफ्स जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ साझा किया गया था।

उठाईगिरी के आरोपियों के फोटोग्राफ्स रायगढ़ जिले के पुलिस ग्रुप में शेयर किये जाने से लैलूंगा थाने के प्रधान आरक्षक सोमेश गोस्वामी ने आरोपी के नट गिरोह के सदस्य सुनील नट उर्फ खोखरू और नान्हू नट से मिलान होना बताया। कल आरोपी पतासाजी के लिए बेमेतरा पुलिस रायगढ़ पहुंची।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने एसडीओपी धरमजयगढ़ को आरोपी पतासाजी में बेमेतरा पुलिस को सहयोग करने के निर्देश दिए। एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा थाना लैलूंगा के प्रधान आरक्षक सोमेश गोस्वामी और आरक्षक जॉन प्रकाश टोप्पो को बेमेतरा पुलिस टीम के सहयोग के लिए टीम को रिपोर्ट करने निर्देशित किये ।

ज्वांइट टीम ने आरोपी सुनील नट के गांव में मुखबिर लगाकर सूचना लिया गया जिसके गांव में देखे जाने की सूचना पर आज सुबह भोर में सुनियोजित तरीके से पुलिस टीम ने रेड कर ग्राम कंड्रजा, कापू में आरोपी सुनील को हिरासत में लिया गया । आरोपी सुनील नट उर्फ खोखरू नट पिता कैलाश नट उम्र 30 साल निवासी कंड्रजा,

थाना कापू ने लूट की वारदात को अपने सहयोगी नान्हू नट के साथ मिलकर अंजाम देना बताया । नान्हू नट वारदात के बाद से फरार हैं । आरोपी सुनील नेट को बेमेतरा पुलिस के सहायक उप निरीक्षक अरविंद शर्मा व हमराह स्टाफ अपने कब्जे में लेकर बेमेतरा के लिए रवाना हुये हैं ।

विदित हो कि पूर्व में #गरियाबंद पुलिस ने नट गिरोह के शातिर आरोपी नान्हू नट को धरमजयगढ़ पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button