छत्तीसगढ

आम आदमी पार्टी की सभा आज, दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्री आमजन से करेंगे संवाद…..

आम आदमी पार्टी की सभा आज, दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्री आमजन से करेंगे संवाद

सम्यक नाहटा,  रायपुर : छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी हुंकार भरने जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रायपुर के कृषि विश्वविद्यालय के सामने जीई रोड,

जोरा ग्राउंड में पांच मार्च को दोपहर तीन बजे सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान राज्यभर से हजारों कार्यकर्ता पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री केजरिवाल व भगवंत मान कार्यकर्ताओं और आमजन से संवाद करेंगे।

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री व छत्तीसगढ़ में आप के प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय, राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव झा ने बताया कि प्रदेशवासीयों को मूलभूत सुविधाओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, किसानों की समस्या, आदिवासियों का हक दिलाने में कांग्रेस सरकार नाकाम साबित हुई है। जनसुरक्षा के नाम पर मुद्दे जो कांग्रेस सरकार में सिर्फ खाना पूर्ति बनकर रह गए। आप की सरकार आने पर उसपर विस्तार से काम करेगी।

उन्होंने बताया कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सरकारों ने पिछले 23 सालों में सिर्फ नाम के काम का दिखावा भर किया। भ्रष्टाचार लगातार हो रहा है। कांग्रेस सरकार क़ानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह विफल हो गई है, इसके कई उदहारण रोज देखने सुनने को मिल रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button