छत्तीसगढ

दारू पार्टी के लिए बेटे ने पिता से मांगे पैसे, नहीं मिलने पर किया सुसाइड……

सम्यक नाहटा, दुर्ग। भिलाई में एक युवक ने अपने पिता से होली में शराब पार्टी करने के लिए दो हजार रुपए मांगे। जब पिता ने रुपए देने से मना कर दिया तो उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए सुपेला अस्पताल में भेजा। जामुल पुलिस ने से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान अतुल सोनी पिता बलराम सोनी (29 साल) निवासी शिवपुरी आजाद चौक जामुल के रूप में हुई है।

बलराम ने बताया कि उसके दो बेटे हैं। एक बेटा जेल में है और दूसरा अतुल कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। उसके बाद से वो घर पर ही रहता था।

होली के दिन उसने दिन भर महोल्ले में होली खेली। इसके बाद पिता से कहा कि उसे दो हजार रुपए पार्टी के लिए चाहिए। पिता ने रुपए देने से मना कर दिया। इस पर अतुल उनसे झगड़ता हुआ

अपने कमरे में चला गया। जब काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो घर वालों उसे आवाज दी। अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा तो वो फंदे पर झूल रहा था।

अतुल ने कमरे में रखे कूलर में चढ़कर फांसी लगाई। उसने गमछे से फांसी का फंदा बनाया। इसके बाद कूलर के ऊपर चढ़ा और छत पर लगी पंखे की हुक से बांध कर उसमें झूल गया। अतुल ने खुदकुशी क्यों की। इसको लेकर पुलिस उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button