छत्तीसगढ

सास के साथ दारू पार्टी कर दामाद ने किया मर्डर, दुपट्‌टे से घोंट दिया गला……

सम्यक नाहटा, बैकुंठपुर। होली के दूसरे दिन पत्नी के मजदूरी पर चले जाने के बाद सास और दामाद दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद मामूली विवाद पर दामाद ने सास की गला घोंटकर हत्या कर दी।

साथ ही सिटी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज किया और आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की विवेचना कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम बुढार बरतरीहापारा निवासी राजेंद्र कुजूर घटना वाले दिन 10 मार्च की दोपहर अपनी सास सोनमत के साथ बैठकर शराब पी रहा था।

इससे पहले पत्नी सरिता बैकुंठपुर मजदूरी करने चली गई थी और बच्चे नदी की ओर खेलने गए थे। शराब के नशे में सास ने दामाद को कुछ काम नहीं करने का ताना मारते हुए यह कहने लगी, कि वह अपनी बेटी की दूसरी शादी कर देगी, वह उसे छोड़ दे।

इस तरह उसकी सास आए दिन दामाद को ताना मारा करती थी, घटना वाले दिन भी उसने ऐसा ही किया। जिस पर दामाद को गुस्सा आ गया और पहले तो सास को आंगन से घर के अंदर ले जाने के लिए धक्का दिया।

जिससे सास दरवाजा से टकरा कर गिर गई और उसके सिर में चोट लगने से खून निकलने लगा। वहीं अंदर ले जाकर पत्नी के दुपट्‌टे से गला घोंटकर सास को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि पत्नी से अलग होने के डर से उसने सास की हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button