छत्तीसगढ

जान से मारने की धमकी दी और चने की फसल को किया बर्बाद, यहां चल रहा दबंगो का आतंक…..

सम्यक नाहटा, कवर्धा। जिले के ग्राम लखनपुर खुर्द में एक‌ परिवार का हुक्का पानी बंद करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लखनपुर खुर्द निवासी गोपाल चंद्रवंशी के परिवार का दबंगो ने हुक्का पानी बंद करा दिया है।

मिली जामकारी के अनुसार, लखनपुर खुर्द में दबंगो ने एक‌ परिवार का हुक्का पानी बंद करा दिया है। जिसकी शिकायत बोड़ला थाने में की गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़ित ने अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर कर न्याय की मांग की है।

पीड़ित गोपाल चंद्रवंशी ने बताया कि वह तहसील कार्यालय में दस्तावेज लेखक का कार्य करते हैं। कुछ माह पहले दबंगो ने उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की थी।

यहां तक उन्हें गन्ने का परिवहन करने से रोका गया न केवल इतना ही दंबगो ने पीड़ित के चने के खेत में मवेशियों को चराकर फसल बर्बाद कर दिया। उन्होंने बताया

कि इसकी शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की। एसपी डॉ लाल उमेद सिंह से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

इस दौरान जानकारी मिली है कि पहले जब पीड़ित के साथ इस तरह का व्यवहार किया गया था तब कुछ बैठकें हुईं थीं। कुछ कारवाई भी की गई थी। फिलहाल जो आवेदन यहां पर दिया गया है उसे एसडीओपी को भेज दिया गया है और इस पर कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button