छत्तीसगढ

आकर्षि कश्यप को डीएसपी बनाना और 10 अतिरिक्त खेलों इंडिया सेंटर खोले जाने की स्वीकृति कांग्रेस सरकार की बड़ी उपलब्धि: प्रवीण जैन

 

भिलाई। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण जैन ने बयान जारी करते हुए कहा कि खेल में न धर्म का बंधन है न जाति की दीवार जो अच्छा खेलेगा राज्य और देश के लिए मैडल लायेगा वह राज्य के नायक के रूप में पहचाना जायेगा। आकर्षि कश्यप भी एक ऐसी ही नायक है।

 

जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 बरमिंघम में सिल्वर मेडल प्राप्त कर प्रदेश की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर बनाई, जिसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस अंतराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी को उप पुलिस अधीक्षक पद पर नियुक्ति प्रदान की है, जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है क्योंकि इस निर्णय से प्रदेश भर के खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने का हौसला मिलेगा और वे भी राज्य और देश के लिए मैडल लायेंगे। प्रवीण जैन ने भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा छत्तीसगढ़ में 10 नए खेलो इंडिया सेंटर की स्वीकृति प्रदान करने पर सरकार की खेलों के प्रति प्रतिबद्धता और प्रयासों की भी अनुमोदना की है, छत्तीसगढ़ में अब कुल 24 खेलो इंडिया सेंटर खोले जा रहे हैं इसके लिए कांग्रेस की सरकार बधाई के पात्र है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button