छत्तीसगढ

जेब में रखा मोबाइल धमाके के साथ फटा, जींस में आग लगने से झुलसा युवक…..

जेब में रखा मोबाइल धमाके के साथ फटा, जींस में आग लगने से झुलसा युवक

सम्यक नाहटा, 0FFICE DESK :- युवक की जेब में रखा मोबाइल धमाके के साथ फटने से लोगों में दहशत है. युवक ने फौरन मोबाइल को निकाला और सड़क पर फेंक दिया. इतनी ही देर में जींस में आग लगने से उसकी जांघ जल गई.

धमाके से आसपास से गुजर रहे राहगीर भी सहम गए. युवक के साथ बाइक पर उसका छोटा भाई था. वह बाल-बाल बच गया. मामला राजस्थान के चूरू शहर का है.

अरबाज खान (19) निवासी वार्ड 42, चूरू शहर ने बताया कि बुधवार को उसके छोटे भाई नदीम (17) की परीक्षा थी. नदीम 12वीं में है. उसका आज अंग्रेजी (अनिवार्य) विषय का पेपर था.

उसका सेंटर रतनगढ़ रोड स्थित आदर्श विद्या मंदिर स्कूल में था. दोपहर करीब 12 बजे पेपर खत्म होने के बाद अरबाज अपने छोटे भाई नदीम को बाइक पर लेकर घर लौट रहा था.

सेंटर से ढाई किलोमीटर आगे जैन केशर बालिका स्कूल के पास पहुंचा था अचानक जेब में धमाका हुआ. जिस जेब में स्मार्ट फोन रखा था, उसमें आग लग गई. अरबाज ने तुरंत बाइक को रोका, जेब से मोबाइल को निकालकर दूर फेंका.

डॉक्टर श्रद्धा शर्मा ने बताया कि अरबाज की जांघ झुलस गई थी. धमाके के बाद उसने समझदारी दिखाई थी, वरना ज्यादा नुकसान हो सकता था. अरबाज ने मोबाइल को दूर फेंक दिया था. वह 5 फीसदी तक झुलसा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button