छत्तीसगढ

बीजापुर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने से असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद, सीएम भूपेश ने जताया शोक…

बीजापुर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने से असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद, सीएम भूपेश ने जताया शोक…

सम्यक नाहटा, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में प्रेशर आईईडी की चपेट में आने पर छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर विजय यादव की शहादत पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

उन्होंने इस घटना को दुःखद बताते हुए नक्सलियों की इस कायराना हरकत की कड़ी निंदा की है। छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स की एक टीम आज सुबह मिरतुर थाना क्षेत्र में एरिया डामिनेशन के लिए निकली थी। मुख्यमंत्री ने शहीद यादव के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

बता दें कि बीजापुर में माओवादियों द्वारा लगाए प्रेशर बम आईडी के चपेट में आने से सीएएफ का एक जवान शहीद हो गए थे। जवान का नाम विजय यादव है जो एसीपी असिस्टेंस प्लाटून कमांडर के तौर पर बीजापुर में पदस्थ थे।

जानकारी के मुताबिक मीरतुर थाना इलाके में एटेपाल कैंप से एक किमी.दूरी पर टेकरी में ये ब्लास्ट हुआ था। बताया जा रहा है की जवान सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा देने तीमेंनार कैंप से निकले थे।

उसी दौरान आईईडी के चपेट में आने से जवान शहीद हो गये। इधर शहीद जवान के पार्थिव शरीर को भैरमगढ़ थाने में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। शहीद जवान उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के राजपुर गांव का बताया जा राह है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button