छत्तीसगढ

ओडिशा से 30 किलो गांजा लेकर जा रहे थे बिहार, जब्त माल की कीमत 6 लाख रुपए…..

ओडिशा से 30 किलो गांजा लेकर जा रहे थे बिहार, जब्त माल की कीमत 6 लाख रुपए….

सरगुजा : सरगुजा पुलिस ने शहर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में घेराबंदी कर 3 अंतरराज्यीय तस्करों को 30 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया। इसमें ओडिशा का गांजा सप्लायर भी शामिल है। तीनों बिहार जाने की तैयारी में थे, लेकिन इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस की पूछताछ में सप्लायर ने यह बात स्वीकार की कि वह कुछ लोगों को गांजा बिक्री के लिए सेटिंग करने बिहार जा रहा था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। आईजी रामगोपाल गर्ग और एसपी भावना गुप्ता के मार्गदर्शन में नवाबिहान अभियान के तहत सरगुजा पुलिस नशे के कारोबारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।

इसी कड़ी में मंगलवार दोपहर अंबिकापुर प्रतीक्षा बस स्टैंड प्रभारी एएसआई अभिषेक पांडेय को मुखबिर से सूचना मिली कि 3 संदिग्ध युवक गांजा बिक्री करने ग्राहक तलाश कर रहे हैं।

सूचना मिलते ही आला अधिकारियों को जानकारी देने के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तीनों को हिरासत में लिया। पुलिस ने उनके पास रखी 3 बोरियों की तलाशी ली,

तो उसमें से 30 किलो गांजा बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने तीनों तस्करों बिहार के रोहतास जिला निवासी रिशु कुमार सिंह, शिवांश कुमार और ओडिशा के ग्राम फुलवानी निवासी अनंत राम मलिक को गिरफ्तार कर अवैध गांजा जब्त कर लिया।

जब्त गांजे की कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 (सी) के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनंत राम मलिक ओडिशा का रहने वाला है, वह गांजे का सप्लायर है। वह 2 अन्य तस्करों के साथ नए तस्करों को गांजा बिक्री के लिए तैयार करने बिहार जा रहा था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button