छत्तीसगढ

CG VIDEO – घर के झगड़े ने भड़काई ‘आग’: युवक ने बाहर खड़ी कार जलाई, तेज धमाके के साथ आसपास के मकानों को भी चपेट में लिया

CG VIDEO – घर के झगड़े ने भड़काई ‘आग’: युवक ने बाहर खड़ी कार जलाई, तेज धमाके के साथ आसपास के मकानों को भी चपेट में लिया

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में रविवार देर रात परिवार के झगड़े ने कई घरों को आग की चपेट में ला दिया। आपासी विवाद के बाद एक युवक ने घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो गाड़ी में आग लगा दी।

इसके बाद तेज लपटों के साथ धमाके हुए और आग ने आसपास के मकानों को भी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरईएस कॉलोनी में रहने वाले टंडन परिवार में किसी बात को लेकर रविवार रात विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी की शोर बाहर तक आने लगा। इस पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

बताया जा रहा है कि इसी बीच घर से एक युवक निकला और बाहर खड़ी स्कार्पियो कार में आग लगा दी। आग लगाते ही स्कार्पियो धू-धू कर जलने लगी। चपेट में आकर गाड़ी के टायरों में भी ब्लास्ट होने लगा। इसके बाद आग भड़क गई और आसपास के मकानों तक फैल गई।

सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक स्कार्पियो गाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी। उसके साथ ही मकान का लाखों रुपये का सामान भी जल गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। आसपास के घरों तक आग पहुंची, लेकिन बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। लोगों ने पुलिस में शिकायत की है। इसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button