छत्तीसगढ

खेत की लाड़ी में सो रहे ग्रामीण की लकड़ी से पीट पीटकर हत्या…..

खेत की लाड़ी में सो रहे ग्रामीण की लकड़ी से पीट पीटकर हत्या

कांकेर : कांकेर जिला के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर बोदेली गांव में शुक्रवार रात एक ग्रामीण की अज्ञात लोगों ने लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक की शिनाख्त कन्हैया लाल महावीर (45 वर्ष) के रूप में हुई है। वही कन्हैया लाल खेत की लाड़ी में अकेले ही रहता था।

उसकी पत्नी काफी साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। बीती रात भी वो वहां सोया हुआ था तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने लकड़ी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इधर मृतक के भाई जब खेत की तरफ गए तो उन्होंने अपने भाई की खून से सनी लाश देखकर ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी।

जहा घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

वही पुलिस के अनुसार लाश पूरी तरह से लहूलुहान है। फिलहाल हत्या की वजह अभी साफ नहीं है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। परिवारवालों और आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

इधर पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल खून से सनी लकड़ी भी बरामद की है। इधर थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जहा जांच में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जाएगी। वही ग्रामीणों ने बताया कि कन्हैया की पत्नी करीब 15 साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी।

वही उसकी कोई संतान भी नहीं है जिसके बाद वो घर में अकेले ही रहता था जबकि बाकी परिवार गांव में रहता है। इधर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button