छत्तीसगढ

सड़क हादसे में पूर्व बीएमओ डॉ. भंवर गंभीर रूप से घायल…..

सड़क हादसे में पूर्व बीएमओ डॉ. भंवर गंभीर रूप से घायल

जगदलपुर :- पद से हटाने के चलते तनावग्रस्त और विचलित थे डॉ. आरएस भंवर

जगदलपुर मॉडल हॉस्पिटल बकावंड के पूर्व बीएमओ डॉ. राधेश्याम भंवर बीती रात सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें महारानी अस्पताल जगदलपुर में भर्ती कराया गया है।

उनके सिर पर गहरी चोट आई है।बीते 16 जनवरी को डॉ. भंवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ( मॉडल हॉस्पिटल ) के बीएमओ पद से हटा दिए गए थे।

उनकी जगह डॉ. हरीश मरकाम को बीएमओ बनाया गया है। खबर है कि मुख्य चिकित्सा एवं जिला स्वास्थ्य अधिकारी के इस फैसले से डॉ. भंवर मानसिक तनाव की स्थिति में थे।

इसी हालत में वे बीती रात अचानक अपनी कार से जगदलपुर के लिए रवाना हो गए थे। अपने खिलाफ मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा लिए गए एक्शन से डॉ. भंवर इस कदर विचलित हो चले थे,

कि वे ढंग से कार भी नहीं चला पा रहा थे और इसी वजह से ग्राम आसना के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार संभवतः काफी तेज रफ्तार में थी। यही वजह है कि कार के परखच्चे उड़ गए।

किस्मत की बात रही कि डॉ. भंवर की जान बच गई। उन्हें पुलिस वाहन 112 की मदद से रात 9 बजे महारानी अस्पताल जगदलपुर पहुंचाया गया, जहां उनका सघन उपचार चल रहा है।

महारानी अस्पताल में भी डॉ. भंवर तेज आवाज में बडबड़ाते नजर आ रहे। वे बार बार बकावंड हॉस्पिटल के डॉ. सेठिया का नाम लेकर बोले जा रहे थे। हादसे के पीछे सीएमओ के फैसले को ही वजह माना जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button