छत्तीसगढ

पूर्व राज्यपाल मलिक ने किया मोदी सरकार पर हमला, बोले- सैनिकों के शव पर लड़ा 2019 का चुनाव…..

पूर्व राज्यपाल मलिक ने किया मोदी सरकार पर हमला, बोले- सैनिकों के शव पर लड़ा 2019 का चुनाव

OFFICE DESK : जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर केंद्र सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया है. उन्होंने पुलवामा अटैक को लेकर सरकार पर फिर से सवालिया निशान खड़ा किया है.

पूर्व राज्यपाल मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा, 2019 का लोकसभा चुनाव सैनिकों के शवों पर लड़ा गया था. साथ ही यह तक कहा कि,

अगर पुलवामा मामले की जांच होती तो तत्कालीन गृह मंत्री राजनाथ सिंह को इस्तीफा तक देना पड़ जाता. इतना ही नहीं मलिक का ये भी दावा है कि, हमले के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया था, लेकिन पीएम ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा.

सत्यपाल मलिक ने राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा,

2019 लोकसभा चुनाव हमारे जवानों के शवों पर लड़ा गया और कोई जांच नहीं हुई. अगर पुलवामा मामले की जांच होती तो तत्कालीन गृह मंत्री राजनाथ सिंह को इस्तीफा तक देना पड़ जाता. इतना ही नहीं जांच की आंच कई अधिकारियों पर पड़ने के बाद उन्हें सलाखों के पीछे तक जान पड़ता.

उन्होंने आगे कहा,’14 फरवरी 2019 को जब पुलवामा हमला हुआ, तब प्रधानमंत्री जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग कर रहे थे. बाहर आकर उन्होंने मुझे फोन किया. मैंने उन्हें बताया कि हमारे सैनिकों की मौत हुई है और यह हमारी गलती का नतीजा है. उन्होंने मुझे चुप रहने के लिए कहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button