छत्तीसगढ

CG – दो मौत : अनियतंत्रित होकर बोलेरो पलटी, वाहन मालिक सहित दो लोगों की मौत…..

CG – दो मौत : अनियतंत्रित होकर बोलेरो पलटी, वाहन मालिक सहित दो लोगों की मौत

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक सड़क हादसे की खबर हैं। हादसे में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक़ कुआकोंडा थानाक्षेत्र अंतर्गत हड़मामुंडा गांव के नजदीक एक बोलेरो वाहन नकुलनार सप्ताहिक बाज़ार से लौटते वक्त अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गयी।

इस घटना में वाहन मालिक सुखराम सहित दो लोगों की वाहन के नीचे दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इधर कुआकोंडा पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विजय पटेल ने मौके पर जवानों का एक दल भेजकर दुर्घनाग्रस्त वाहन और मृतकों के शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए कुआकोंडा अस्पताल लाने की तैयारी में जुट गये हैं।

जिले के हड़मामुंडा क्षेत्र में बोलेरो पलटने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई है। दोनों मृतक हड़मामुंडा गांव के निवासी हैं। ग्रामीण नकुलनार साप्ताहिक बाजार से अपने गांव हड़मामुंडा गांव लौट रहे थे

तभी तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खेत मे पलट गई जिसमें दब कर सुखराम मंडावी व लच्छिन ओयाम की दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो में तादात से ज्यादा यात्री बैठे थे। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंच कुआकोंडा पुलिस के द्वारा घायलों को अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button