छत्तीसगढ

रायपुर : नहाने तालाब गई लड़की से रेप, आरोपी गिरफ्तार…..

सम्यक नाहटा, रायपुर। नहाने तालाब गई लड़की से रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक नाबालिक लड़की 25 मार्च को गांव के तालाब में नहाने गई थी.

इस दौरान दोपहर 1 बजे ग्राम सण्डी निवासी आरोपी हेमकल्याण उर्फ सागर चेलक पीडिता के पास आया और पीडिता को अकेली पाकर हाथ को पकडकर पास के खेत में ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

इतना ही नहीं हैवान ने पीडिता को अपने घर चलने के लिए कहा मना करने पर थप्पड मारा और पीडिता को अपने परिवार वालो को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

इसके करीब एक माह पूर्व जब पीडिता आरंग गई थी तो वहां भी आरोपी सागर आया और पीडिता को खेत तरफ ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

तंग आकर पीडिता ने घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी. प्रार्थीया/पीडिता की लिखित रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान घटना स्थल का नजरी नक्शा तथा प्रार्थीया एवं गवाहों का कथन लिया गया हैं, तथा पीडिता का माननीय न्यायालय से धारा 164 जाफौ का कथन कराया गया हैं,

आज दिनांक 05.04.2023 को आरोपी की पता तलाश किया गया. फरार आरोपी हेमकल्याण उर्फ सागर चेलक ग्राम लखौली में छिपा मिला जिसे हिरासत में लेकर थाना आया. आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ किया जो अपराध घटित करना स्वीकार किया।

नाम आरोपी :- हेमकल्याण उर्फ सागर चेलक पिता हीरा सिंग चेलक उम्र 28 वर्ष सा. सण्डी थाना मंदिर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button