देश

बदनाम है प्रज्वल रेवन्ना, उसके सेक्स स्कैंडल का PM मोदी को पता था; ओवैसी का बड़ा अटैक…

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की ‘‘गंदी हरकतों’’ के बारे में पता था, इसके बावजूद वह उनके लिए प्रचार करने गये।

बता दें कि प्रज्वल के सेक्स स्कैंडल मामले में पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। उधर, एसआईटी मामले में जांच कर रही है और रेवन्ना विदेश में शरण लिए हुए हैं।

ओवैसी ने आरोप लगाया, ‘‘उन्होंने (प्रज्वल ने) बेबस और अबला असहाय महिलाओं के 2000 वीडियो बनाए…मोदी गए और उनके लिए वोट मांगे। तमाशा यह है कि जब वीडियो सामने आए तो वह (रेवन्ना) रातों-रात जर्मनी भाग गए।’’

गौरतलब है कि हाल के दिनों में कर्नाटक के हासन जिले में सैकड़ों महिलाओं के यौन उत्पीड़न में प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाली कई वीडियो क्लिप हाल के दिनों में सामने आई हैं। रेवन्ना पर उनकी मेड ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

मामला जब सीएम सिद्धारमैया के संज्ञान में लाया गया तो मुकदमा दर्ज हुआ और एसआईटी जांच शुरू हुई। रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से सिटिंग सांसद हैं और इसी सीट पर पार्टी के प्रत्याशी भी। उनकी सीट पर बीते 26 अप्रैल को मतदान हुआ था।

ओवैसी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ‘‘नारी शक्ति’’ के बारे में बात करते हैं और मुस्लिम महिलाओं का भाई होने का दावा करते हैं।

ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए कहा ‘‘लेकिन हमें ऐसा भाई नहीं चाहिए।’’ ओवैसी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री आपके पास खुफिया विभाग है। आपके पास रॉ है। आपके पास सब कुछ है। आप जानते हैं कि यह आदमी (प्रज्वल) बदनाम है। गंदा है। वह इंसान कहलाने लायक भी नहीं है। फिर भी आप उनके लिए वोट मांगने गए।’’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button