विदेश

अपने ही बेटे के साथ बिस्तर में थी ये राजनेता, पति ने रिकॉर्ड किया आपत्तिजनक वीडियो…

थाईलैंड की एक राजनेता अपने ही गोद लिए बेटे के साथ अफेयर के चलते चर्चा में है।

खबर है कि महिला के पति ने ही दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

कहा जा रहा कि इस मामले की थाईलैंड के अलावा चीन में भी काफी चर्चा है और महिला मध्य थाईलैंड प्रांत की जानी-मानी राजनेता हैं।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 45 वर्षीय प्रापापों चीवाडकोह अपने ही गोद लिए बेटे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई हैं।

गोद लिए बेटे का नाम 24 वर्षीय फ्रा माहा बताया जा रहा है और वह भिक्षु भी है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का पति को दोनों के रिश्ते का शक हुआ था, जिसके बाद वह करीब 5 घंटे तक सफर करने के बाद मौके पर पहुंचा।

पति की पहचान ती के तौर पर हुई है। उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा है।

खास बात है कि जोड़े ने फ्रा को बीते साल मंदिर से गोद लिया था।

कहा जा रहा है कि राजनेता ने तब कहा था कि उसे फ्रा के लिए बुरा लग रहा है, जिसके बाद दंपति ने उसे गोद लेने का फैसला किया था। अब ती भिक्षु पर ही आरोप लगा रहे हैं।

जनता को नहीं हो रहा भरोसा
रिपोर्ट के अनुसार, कई लोग इस घटना के सामने आने के बाद हैरानी जाहिर कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘एक 64 साल का पति, 45 साल की पत्नी और 24 साल का गोद लिया बेटा, जो भिक्षु है? यह बहुत उलझी हुई बात है। यह गोद लिए जाने के बजाए बॉय टॉय जैसी बात ज्यादा लग रही है। ड्रामा में भी इस तरह की स्क्रिप्ट नहीं होती।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button