मध्यप्रदेश

एसडीएम पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज, भेजा जेल

भोपाल। झाबुआ में पदस्थ राज्य प्रशासनिक सेवा (एसडीएम) के अधिकारी सुनील कुमार झा पर आदिवासी छात्रावास की तीन छात्राओं ने गलत तरीके से छूने और अश्लील हरकत व सवाल पूछने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। मामला सामाने आने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। मंगलवार को प्रकरण दर्ज होने के बाद झाबुआ पुलिस ने उन्हें गिरतार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

झाबुआ पुलिस के अनुसार गत दिवस एसडीएम सुनील कुमार झा आदिवासी छात्रावास पहुंचे थे। एसडीएम ने छात्रावास अधीक्षिका को कमरे से बाहर निकालकर छात्रावास की नाबालिग लड़कियों से अश्लील सवाल पूछे। तीन नाबालिग छात्राओं ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक का उन्होंने माथा चूमा है। जबकि सूदरी नागालिग का आरोप है कि वह नहाकर कमरे में आई तो उसके साथ बिस्तर पर बैठक गए और बाल सूंघते हुए पूछा कि कौन सा तेल बाल में लगाती है। जबकि तीसरी छात्रा ने गलत तरीके से छूने की शिकायत की है। शिकायत कलेक्टर और संभागायुक्त इंदौर तक पहुंची। इसके बाद कलेक्टर के प्रतिवेदन पर इंदौर संभागायुक्त पवन शर्मा ने सुनील कुमार झा को निलंबित कर दिया।

किसी से पीरियड को पूछा, किसी का गाल पकड़ा

आरोप है कि एसडीएम सुनील झा ने एक बच्ची से उसकी महवारी की तारीख के संबंध में पूछा, जबकि दूसरी छात्रा का गाल खींच लिया। इसके बाद तीन छात्राओं ने अधीक्षिका के साथ झाने शिकायत करने पहुंची थीं। शिकायत के बाद छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। मंगलवार सुबह एसडीएम को गिरफ्तार कर उसे दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button