छत्तीसगढ

5 महीना से लापता महिला का कंकाल दुबे उमरगांव में मिला…

5 महीना से लापता महिला का कंकाल दुबे उमरगांव में मिला…

जगदलपुर :- बस्तर ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत दुबेउमरगांव में पुलिस ने एक महिला का कंकाल बरामद किया है। कंकाल के साथ कपड़े और अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं।

महिला के कंकाल मिलने की खबर इलाके में तेजी से फैली। इस बीच पुलिस महिला की शिनाख्त कर पाती, उससे पहले ही घाटलोहंगा इलाके में रहने वाले कुछ लोग भी यहां पहुंच गए और कंकाल के साथ मिले कपड़ों,

मौके पर पड़े गुड़ाखू और अन्य सामान को देखकर दावा किया कि कंकाल घाटलोहंगा में रहने वाली 30 वर्षीय मीरा का है। हालांकि पुलिस परिजनों के इस दावे को पूरी तरह से सच नहीं मान रही है।

एसडीओपी घनश्याम कावड़े ने बताया कि मीरा नामक महिला 5 महीने पहले लापता हुई थी। मीरा का विवाह धनियालूर के एक युवक से हुआ था।

पति की मौत के बाद मीरा घाटलोहंगा आ गई थी। इसके बाद से वह यहीं रह रही थी। कपड़े, गुड़ाखू की डिब्बी और अन्य सामानों को आधार मानकर उसके परिजन कह रहे हैं कि कंकाल मीरा का है।

एसडीओपी ने कहा कि अभी हम किसी के भी दावे को सच नहीं मान रहे हैं। कंकाल की पहचान के लिए पहले डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा। इसके अलावा मीरा की मौत कैसे हुई इसे जानने के लिए कंकाल का पीएम करवाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button