छत्तीसगढ

3 लड़कियों और 2 लड़कों का गैंग पकड़ाया, उठाईगिरी की वारदात को दे रहे थे अंजाम……

बिलासपुर। उठाईगिरी में सक्रिय अंतर्राज्यीय गिरोह के सभी सदस्य अब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने बताया कि 2 लड़के और 3 लड़कियों का गैंग सिलसिलेवार उठाई गिरी को अंजाम दे रहे थे।

आमजन के बैंक से रुपए निकालने से लेकर रुपए चोरी करने तक गिरोह के सदस्य नजर रखा करते थे। विधि के साथ संघर्षरत बालक से नगद जब्त की गई है।

बेलगहना थाना ने बड़ी कार्यवाही कर गांजा तस्कर को गिरफतार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम छगेन्द्र उर्फ वरूण साहू पिता रामकुमार साहू, उम्र 18 वर्ष 07 माह – सा. गंगाश्री जिम के पास विनोबानगर तारबाहर थाना तारबाहर बताया। आरोपी के कब्जे से 4 किलोग्राम गांजा जब्त की गई है, जिसकी क़ीमत 56000/रु है.

उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर के निर्देश पर सरकंडा पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के अटल आवास कालोनियों में चलित थाना एवं चौपाल लगाया जा रहा है।

अटल आवास क्षेत्र से मारपीट के अपराध की सूचना लगातार आती है जिसमे पुलिस के द्वारा वैधानिक कार्यवाही भी की जाती है परंतु अपराध की घटना कम करने के उद्देश्य से संवेदनशील आवासों में चौपाल लगाकर लोगों अपराध घटित नही करने हेतु जागरूक किया जा रहा है

साथ ही आदतन अपराधियों पर बड़ी कार्यवाही किए जाने हेतु हिदायत दिया जा रहा है। समय समय पर सरकंडा पुलिस द्वारा संवेदनशील क्षेत्रों में चौपाल लगाई जाती रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button