छत्तीसगढ

CG : बिजली खंभे से लटकी मिली बीजेपी नेता की लाश, मौत के कारण का पता लगा रही फॉरेंसिक टीम…..

CG : बिजली खंभे से लटकी मिली बीजेपी नेता की लाश, मौत के कारण का पता लगा रही फॉरेंसिक टीम

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के लोरमी से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता की बिजली खंभे से लटकी लाश मिली है. बीजेपी नेता शैलेंद्र जायसवाल पूर्व एल्डरमेन रहे हैं. खेत में संदिग्ध अवस्था में शैलेंद्र का शव मिला है. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर पुलिस समेत फॉरेंसिक टीम मौजूद है. मामले की जांच की जा रही है.

ग्राम कोटवार ने बेल्ट से बंधे और खंबे से लटकते हुए लाश देखी तो इसकी सूचना तत्काल लोरमी थाने पहुंचकर पुलिस स्टाफ को दी. जिस पर लोरमी के थाना प्रभारी गौरव पांडेय सहित तमाम स्टाफ मौके पर पहुंच गए. जहां पुलिस ने कोटा मुख्यमार्ग के पास लगे खेत के मेड़ पर बिजली के खंभे में बीजेपी नेता को लटका हुआ पाया.

मामले को लेकर लोरमी थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया की खेत में लाश मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या ये सुसाइड का केस लग रहा है.

फिलहाल मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है. जिसके लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है. इसके बाद की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. बता दें कि शैलेंद्र जायसवाल बीजेपी के कार्यकर्ता थे और एल्डरमैन भी थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button