मध्यप्रदेश

सीएम शिवराज का पोस्टर लगाने वाला पकड़ा गया

बुरहानपुर । मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में विभिन्न स्थानों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पोस्टर लगाने वाला शख्स पकड़ा गया है। आरोपी की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जल्द ही पुलिस उस शख्स को गिरफ्तार कर लेगी।

घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश कर ली है। बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार ने बताया कि इस पोस्टर लगाने की घटना के पीछे संदीप जाधव नाम का युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। युवक पर अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी का नाम संदीप जाधव है।

शिवराज सिंह के फोटो के साथ क्यूआर पर लिखा

बुरहानपुर शहर के तहसील के सामने गुजराती मार्केट सहित कई जगह पर इस तरह के पोस्टर लगे थे। शिवराज सिंह के फोटो के साथ क्यूआर पर लिखा है कि ‘50ः लाओ फोन-पे काम कराओ।‘ सीसीटीवी के फुटेज में दिख रहा संदीप जाधव नाम का युवक है जिसकी पहचान की गई है। वीडियो में बाइक के नंबर भी साफ देखे जा सकते है। जानकारी अनुसार संदीप कांग्रेस के प्रकोष्ट का पदाधिकारी भी रहा है। यही नही उसके खिलाफ पूर्व में मामला दर्ज है। जिला अस्पताल घोटाले में 59 लाख रुपये के गबन में भी संदीप जाधव आरोपी है। पुलिस के अनुसार शहर में यह पोस्टर संदीप ने लगाए थे। सीसीटीवी कैमरे में वह पोस्टर लगाते हुए कैद हुआ है। कांग्रेस के अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग संदीप पूर्व जिलाध्यक्ष रहा है।

शहर में 50% लाओ काम कराओ स्लोगन के साथ फोन पे के पोस्टर लगे थे। इसके बार कोड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगा हुआ था। बीजेपी ने कांग्रेस का बिना नाम लिए बदनाम करने का प्रयास बताया था। हालांकि कांग्रेस ने इस तरह के पोस्टर लगाने से इनकार करते हुए कहा था कि यह जनता का गुस्सा और आक्रोश है, जो अब खुलकर सामने आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button