छत्तीसगढ

दंतेवाड़ा : गर्लफ्रेंड को पहले पिलाई शराब फिर किया दुष्कर्म, कई सालों से युवती का था दोस्त…..

दंतेवाड़ा : गर्लफ्रेंड को पहले पिलाई शराब फिर किया दुष्कर्म, कई सालों से युवती का था दोस्त

दंतेवाड़ा :- दंतेवाड़ा जिले में एक युवक ने अपनी दोस्त के साथ दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है कि, युवती को पहले शराब पिलाई।

जब वो चलने की भी स्थित में नहीं थी तो मौके का फायदा उठाकर उसका रेप कर दिया। इधर, मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के भांसी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के गमावाड़ा के रहने वाले धनकु भास्कर (30) की इलाके की ही रहने वाली एक युवती से पिछले कई सालों से दोस्ती थी।

दोनों का एक दूसरे के घर भी आना जाना लगा रहता था। वहीं कुछ दिन पहले गांव में आदिवासी परंपरा के मुताबिक एक आयोजन किया गया था। इसी आयोजन में सारे गांव के लोग शामिल हुए थे।

धनकु ने युवती को शाम के करीब 5 बजे अपने घर बुलाया। उस वक्त धनकु के घर पर कोई नहीं था। मौके का फायदा उठाकर धनकु किसी तरह से युवती को शराब पिलाने के लिए राजी किया। फिर उसे इतनी शराब पिलाई कि वह चलने तक की स्थिति में भी नहीं थी। जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर युवती का रेप कर दिया।

मिली जानकारी अनुसार युवती, युवक के घर से किसी तरह से निकल आई। फिर अगले दिन सुबह इस मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने फौरन भांसी थाना पहुंचकर मामले में दुष्कर्म की FIR दर्ज करवाई।

वहीं मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। भांसी थाना प्रभारी जयसिंह खूंटे ने बताया कि, आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि बीते दिनों भी दंतेवाड़ा जिले में एक शादीशुदा युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को दारू पिलाई। फिर बाइक में बिठाने की कोशिश किया। इस दौरान जब युवती नीचे गिरकर बेहोश हो गई,

तो मौके का फायदा उठा कर गर्लफ्रेंड का रेप कर दिया था। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। यह मामला जिले के बचेली थाना क्षेत्र का था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button